7वी क्लास के बच्चे के प्यार में पड़ी शादीशुदा महिला, पति और तीन बच्चों को छोड़ नाबालिग के संग हुई फरार

उत्तर प्रदेश के गौरखपुर से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिस ओर विश्वास करना अविश्वसनीय है। आपने जगजीत सिंह के मुंह से यह गज़ल तो सुनी ही होगी ‘ना उम्र की सीमा हो ना जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन।’ इस गज़ल को आत्मसार किया है कैंपियरगंज इलाके की एक महिला ने, दरअसल खबर है कि तीन बच्चों की यह माँ अपने बच्चों और पति को छोड़कर 7 वी क्लास में पढ़ने वाले छात्र के साथ रफूचक्कर हो गयी है। पत्नी के गायब होने के बाद पति ने थाने में जा कर मामला दर्ज करवाया तो पूरी कहानी इस तरह सामने आई। 

जबसे यह 29 वर्षीय महिला गायब हुई है तभी से गांव का 14 साल का बच्चा भी गायब है, खबर मिली है कि दोनों अक्सर साथ ही घुमा करते थे। वहीं गांव के कुछ लोगों ने यह भी बताया कि दोनों उनके सामने ही भागे हैं। बता दें महिला के बड़े बच्चे की उम्र जहां 7 साल है तो वहीं मंजले की 5 और छोटे की 3 साल है। फिलहाल महिला का मोबाइल फोन बंद आ रहा है। 

अभी तक मिली जानकारी में यही बात सामने आ रही है कि 29 साल की इस विवाहित महिला को गांव के ही 14 साल के बच्चे से प्यार हो गया। बताया जा रहा है कि इन दोनों के रिश्ते को एक साल हो गया है, यानी जब लड़का 13 साल का था तब दोनों एक दूसरे के नज़दीक आये थे। दोनों में उम्र का इतना अंतर था कि वे अगर साथ में भी घूमते तो किसी को संदेह नहीं होता। 

इस दौरान महिला पति से अलग ही तरह का बर्ताव करने लगी थी मगर इसके बावजूद भी पति को इस बात की भनक नहीं लगी। शिवरात्रि के दिन इलाके में बड़ा मेला लगता है, युवक और महिला इसी मेले को देखने गए हुए थे मगर फिर वापस नहीं लौटे। पत्नी जब काफी समय तक घर नहीं आई तो परेशान पति ने थाने में जा कर मामला दर्ज करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.