मीतू सिंह के बयान ने चौपट कर दिया रिया का खेल, अब गिरफ्तारी संभव

पिछले कई दिनों से इस केस की गुत्थी सुलझाने में जुटी सीबीआई अभी तक इस केस से जुड़े कई लोगों से पिछताछ कर चुकी है। केस की मुख्य आरोपी मानी जा रही रिया से जांच एजेंसी पिछले चार दिनों से पूछताछ कर रही है, वहीं रिया के भाई शौविक से भी पूछताछ जारी है। वहीं कल मीतू सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। सूत्रों की माने तो पूछताछ में रिया ने ऐसी-ऐसी बातें कहीं है जो रिया का पूरा खेल चौपट करती हुई दिखती है।

गौरतलब है कि टीवी इंटरव्यू से ले कर सीबीआई की पूछताछ तक रिया यही कहती हुई दिख रही है कि 8 जून से ले कर 12 जून तक बहन मीतू सिंह सुशांत के साथ थी ऐसे में उन्हें ज़्यादा अच्छे से पता होगा कि क्या हुआ होगा। साथ हीं वो यह आरोप भी लगा रही थीं कि जब उन्हें पता था सुशांत ठीक नहीं है तो वे उन्हें अकेला छोड़ कर कैसे जा सकती है। ऐसे में जब मीतू सिंह से सीबीआई ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वो जब तक सुशांत के साथ रही वो खुश थे, कहीं से भी यह नहीं लग रहा था कि उनकी तबियत ख़राब है या कोई बात उन्हें परेशान कर रही है। 

मीतू सिंह से पूछे यह सवाल

सुशांत की दोस्त स्मिता पारीख का हवाला देते हुए सीबीआई ने मीतू सिंह से पूछा कि उनके अनुसार आपको सुशान्त ने कहा था कि उनकी जान को खतरा है, फिर भी आप उन्हें छोड़ कर क्यों गयी? बता दें मीतू सिंह ने इस बात से साफ इंकार कर दिया वहीं उन्होंने यह भी बताया कि उनके घर से सुशान्त का घर सिर्फ 10 मिनट की दूरी पर है। वे उनसे कह कर गयी थी कि वो 2-4 दिनों में वापस आ जाएंगी, क्योंकि उनका बच्चा घर पर अकेला था। 

रिया की हो सकती है गिरफ्तारी 

सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के पास रिया के खिलाफ पुख्ता सबूत हाथ लग चुके हैं। वहीं कल गौरव आर्या से ED ने भी पूछताछ की, कहा जा रहा है कि गौरव ने कई राज़ से पर्दा उठा दिया है, उनका एक-एक बयान इस केस के लिए काफी महत्वपूर्ण है। बताते चलें कि गौरव आर्या वही शख्स है जिनके साथ रिया की व्हाट्सएप चैट वायरल हुई थी, जिसमें वो ड्रग्स की बात कर रही थी। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.