‘जो पुरुष महिलाओं की नहीं सुनते वो दुखी रहते हैं’, रिलेशनशिप पर रिया चक्रवर्ती के बेबाक बोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बीते दिन अपना 30वां जन्मदिन मनाया। 1 जुलाई को जन्मीं रिया चक्रवर्ती इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनका नाम फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत की वजह से चर्चा में रहा है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को इस दुनिया से अचानक चले गए थे।

उनके जाने के बाद सबसे ज्यादा सवाल रिया चक्रवर्ती से पूछे गए थे क्योंकि उनके गुजर जाने से कुछ वक्त पहले तक वो उनके साथ लिव इन में रह रही थीं और उनकी कथित गर्लफ्रेंड थी। इसके बाद रिया चक्रवर्ती के पुराने वीडियोज और पोस्ट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। उसमें से एक इंटरव्यू ऐसा था जिसमें रिया ने बताया कि अगर किसी को तनाव रहित रिलेशनशिप में रहना है तो पुरुषों को महिलाओं की सुननी चाहिए।

वायरल हो रहा रिया का पुराना इंटरव्यू

रिया ने 2018 में दिए एक इंटरव्यू में कहा था- मुझे लगता है कि पुरुषों को सिर्फ महिलाओं की सुननी चाहिए। हम महिलाओं को पता होता है कि हम क्या कर रहे हैं, किस बारे में बाते कर रहे हैं। अगर आप स्ट्रेस फ्री रिलेशनशिप चाहते हैं तो आपको लड़कियों की बातें सुननी चाहिए। उस वक्त रिया चक्रवर्ती की इस बात का महेश भट्ट ने भी काफी समर्थन जताया था।

महेश भट्ट ने कहा था कि वो भी एक खुशहाल मर्द हैं क्योंकि वो एक ऐसे घर में रहते हैं जहां सिर्फ महिलाओं की ही चलती है। वहीं रिया ने आगे कहा था- जो लोग महिलाओं की नहीं सुनते हैं वो हमेशा दुखी रहते हैं। वहीं महेश भट्ट ने कहा था कि महिलाएं बुद्धिमान होती हैं और सही फैसले करती हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के गुजर जाने के बाद से रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के रिश्तों पर भी सवाल उठे थे। उनकी कई तस्वीरें वायरल हुईं थीं जिसमें रिया महेश भट्ट को गले लगाते नजर आ रहीं थीं। वहीं ऐसा कहा जाने लगा था कि महेश भट्ट और रिया के अवैध संबंध हैं।

एक हिट फिल्म के इंतजार में रिया

रिया चक्रवर्ती के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में आई फिल्म मेरे डैड की मारुति से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इससे पहले वो वीडियो जॉकी के तौर पर काम किया करती थीं। उन्होंने एमटीवी के कई शोज भी किए थे। इसके बाद रिया कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं लेकिन किसी भी फिल्म में उन्हें सफलता नहीं मिली। आखिरी बार वो फिल्म चेहरे में नजर आईं थीं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी जैसी बड़ी स्टार कास्ट होने के बाद फिल्म को खास सफलता नहीं मिली। ऐसे में रिया का करियर भी संवर नहीं पाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से रिया सामान्य जिंदगी जीने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि इस मामले में सामने आए ड्रग्स केस में उन्हें लेकर एनसीबी ने ड्राफ्ट तैयार किया है। इसकी सुनवाई 12 जुलाई को होगी। फिलहाल रिया इन्हीं कानूनी चक्करों में उलझी हुई हैं। अब देखना होगा कि वो आगे किन फिल्मों में नजर आती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.