गोवा में शिकायत दर्ज होने पर मिलिंद सोमन को मिला पूजा बेदी का सपोर्ट, नागा बाबा को ले कर दिया यह बयान

सुपरमॉडल और बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। मिलिंद ने 4 नवंबर को अपने 55 वें जन्मदिन को खास अंदाज में मनाया था। मिलिंद सोमन हमेशा से ही अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। अपने जन्मदिन के दिन अपनी इसी फिटनेस को शो ऑफ करना उनके ऊपर भारी पड़ गया है। बता दे कि उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर फुल न्यूड फोटोशूट कराया था।

जिसमें वह गोवा बीच पर बिना कपड़ों के दौड़ते हुए नजर आए। उस फोटो को उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया। जिसके बाद उनके ऊपर गोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई। बता दे कि उनके ऊपर शिकायत दर्ज होने के बाद से ही कई लोगों ने उनकी इस हरकत की निंदा की है। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उनके सपोर्ट में आए हैं। अब अभिनेत्री पूजा बेदी ने भी मिलिंद सोमन का सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि मिलिंद ने कोई अपराध नहीं किया है।

नागा बाबा को भी करना चाहिए गिरफ्तार

एक ओर जहां मिलिंद सोमन को उनकी इस हरकत के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री पूजा बेदी उनके समर्थन में आ गई हैं। पूजा ने मिलिंद सोमन का सपोर्ट करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। पूजा ने लिखा है कि, मिलिंद सोमन ने कोई अपराध नहीं किया है क्योंकि न्यूड होना कोई अपराध नहीं होता। और अगर न्यूड होने को अपराध माना जाता है तो फिर नागा बाबाओं को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

पूजा ने आगे लिखा कि, उनकी तस्वीर में किसी भी प्रकार की अश्लीलता है या नहीं यह तो देखने वाले की सोच के ऊपर निर्भर करता है। अगर सोचने वाले के मन में पहले से ही अश्लीलता है तो उसे इस फोटो में भी वही दिखाई देगा। मिलिंद सोमन ने तो अपनी फिटनेस दिखाई है, उन्होंने बेंच मार्क सेट किया है। यह अगर किसी को गलत लगता है तो फिर वह नागा बाबाओं को भी गिरफ्तार करा दे।

गोवा की इमेज खराब करने का लगा आरोप

बता दे कि मिलिंद सोमन के जन्मदिन पर उन्होंने गोवा बीच पर फुल न्यूड होकर तस्वीरें ली थी। उनकी वायरल हुई तस्वीर उनकी पत्नी अंकिता ने खींची थी। मिलिंद सोमन ने उस तस्वीर को पोस्ट करते हुए खुद को जन्मदिन की बधाई दी थी। मिलिंद के वह तस्वीर पोस्ट करने के बाद कई लोगों ने उसका विरोध किया। उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया।

लेकिन यह सिलसिला यहीं नहीं रुका। गोवा की एक स्थानीय पार्टी के कुछ सदस्यों ने मिलिंद के खिलाफ गोवा की इमेज खराब करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। उनके खिलाफ सार्वजनिक जगह और सोशल मीडिया पर अश्लीलता फैलाने की धाराओं में स्थानीय पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ। जिसके बाद उनके बहुत से फैंस उनके समर्थन में भी आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.