मिलिंद सोमन को पब्लिक में कपड़े निकालना पड़ा महंगा, अब पुलिस देगी जन्मदिन का गिफ्ट

बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन सुर्खियों में बने रहते हैं। फिटनेस गोल्स देने वाले मिलिंद भारत के सुपर मॉडल्स में से एक हैं। 55 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस देखने लायक है। अपने चार्मिंग अंदाज़ से वह आज भी लड़कियों को अपना दीवाना बना देते हैं। इसका अनुमान इस बात से भी लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपने से 26 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी की हैं।

मिलिंद और अंकिता की शादी साल 2018 में बहुत सुर्खियों में रही थी। हाल ही में मिलिंद सोमन ने अपना 55 वां जन्मदिन मनाया। लेकिन उनके जन्मदिन मनाने का अंदाज उन पर भारी पड़ गया। मिलिंद ने अपने जन्मदिन के मौके पर गोवा बीच पर रनिंग करते हुए तस्वीरें शेयर की थी। लेकिन अब उन्हीं तस्वीरों के चलते गोवा में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है।

न्यूड तस्वीरें की शेयर

मिलिंद सोमन हमेशा ही अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बने रहे हैं। बढ़ती उम्र के बावजूद उन्होंने अपनी फिटनेस को मेंटेन किया है। अपने 55 वें जन्मदिन पर लोगों को अपनी फिटनेस दिखाने के चक्कर में मिलिंद ने अपना न्यूड फोटोशूट करा डाला। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की। बता दे कि इन तस्वीरों में मिलिंद सोमन गोवा बीच पर कंप्लीट न्यूड होकर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई। कई लोगों ने जहां उनकी फिटनेस की तारीफ की तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इस तरह की तस्वीरें शेयर करने के लिए उनकी निंदा भी की गई।

गोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ मामला

मिलिंद सोमन के इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड करने के बाद गोवा की एक क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टी ‘गोवा सुरक्षा मंच’ ने वास्को पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उनका मानना है कि मिलिंद सोमन अपने इस व्यवहार से गोवा की छवि को खराब कर रहे हैं। बता दे कि मिलिंद सोमन पर अश्लील सामग्री को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धाराओं में शिकायत दर्ज की गई हैं। 

पूनम पांडे के खिलाफ भी दर्ज हुआ है मामला

पिछले दिनों पूनम पांडे पर भी गोवा में इस तरह का मामला दर्ज हुआ है। पूनम पांडे पर गोवा की एक सरकारी जगह पर अश्लील वीडियो शूट कराने का आरोप लगा था। इस मामले में पूनम और उनके पति को अदालत में जमानत दे दी है। हालांकि उन्हें कोर्ट की अनुमति के बिना गोवा से बाहर जाने से मना किया गया है। पूनम पांडे पर दर्ज हुए इस मामले के बाद से ही सोशल मीडिया पर मिलिंद सोमन पर भी मुकदमा दर्ज करने की बात की जा रही थी। लोगों का कहना था कि एक महिला के खिलाफ जब शिकायत दर्ज की जा रही है तो एक आदमी को क्यों बख्शा जा रहा है। उसके बाद ही मिलिंद सोमन के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.