सुशांत सिंह राजपूत को मोदी सरकार देने वाली है यह तौहफा, अटकलें हुई तेज़

सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे यूं तो कई महीने गुज़र चुके हैं, मगर आज भी सुशांत के चाहने वाले उनके लिए इंसाफ की आवाज बन कर तटस्थ हैं। वहीं लगातार सुशांत को ट्रिब्यूट देने का सिलसिला भी लगातार जारी है। अब यह चर्चा भी जोरों पर है कि सरकार जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के नाम का नेशन अवॉर्ड्स की भी घोषणा कर सकती है। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी कोई घोषणा नहीं की गई है। 

एक न्यूज पोर्टल की ताजा रिपोर्ट पर विश्वास करें तो उनके अनुसार भारतीय जनता पार्टी की तरफ से यह प्रस्ताव रखा गया है, जिस पर विचार चल रहा है। अब इस पर कितना मंथन चलेगा और इस बात की घोषणा कब की जाएगी यह सारी बातें तो भविष्य के गर्भ में छुपी हुई है। हालांकि यह बात भी गौर करने वाली है कि यह पहला प्रयास नहीं है जब सुशांत के नाम पर कुछ बड़ा करने की योजना बनी हो, इससे पहले मैडम तुसाद में उनके वैक्स स्टैच्यू लगाने का भी प्रयास किया जा चुका है। हालांकि उसका परिणाम अभी तक देखने को नहीं मिला है। इसके अलावा भी कई ऐसी योजना जो सुशांत के नाम पर थी वो सिर्फ कागजों पर ही सीमित है, ज़मीन पर देखें तो ऐसी किसी योजना का कोई आधार नहीं है।

इन सब के बीच अब सुशांत के नाम पर नेशन अवॉर्ड रखने की योजना भी सुशांत के चाहने वालों को हज़म नहीं हो पा रही है। वहीं यह योजना क्रियान्वित होगी या नहीं होगी इस पर भी कई तरह के सवाल हैं। मगर SSR के चाहने वाले उनके चहेते सितारे की याद में कुछ बड़ा करवाना चाहते हैं ताकि उनका सितारा सदियों याद किया जाए, ऐसे में नेशन अवॉर्ड की अटकलें लोगों को प्रफुल्लित कर रही हैं।  

वहीं दूसरी तरफ सरकार कुछ करे या ना करे सुशांत के चाहने वाले उनका काम बखुबी कर रहे हैं। सुशांत के लिए इंसाफ मांगने वाली आवाजें अभी तक बैठी नहीं है। और इन सब का गवाह बना सोशल मीडिया, हर दिन सुशांत के इंसाफ के लिए नया हैशटैग आ जाता है।  और देखते ही देखते वो ट्रेन्ड भी करने लगता है। वहीं सुशांत मामले में अब सब सीबीआई की तरफ देख रहे हैं और उनके क्लोजिंग रिपोर्ट की तैयारी कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.