‘मोहित रैना का भी सुशांत जैसा हाल होगा’ सारा शर्मा ने की पोस्ट, एक्टर ने लिखवाई एक्ट्रेस के खिलाफ FIR

टीवी धारावाहिक ‘देवों के देव महादेव’ से प्रसिद्धि का शिखर हासिल करने वाले अभिनेता मोहित शर्मा इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं। खबर है कि उन्होंने हाल ही में सारा शर्मा सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर करवाया है। बता दें अभी हाल ही में एक्ट्रेस सारा शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लोगों को यवः अवगत करवाया था कि मोहित रैना की जान को ख़तरा है और उनका भी हाल सुशांत जैसा होगा। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

अब इस मामले में एक नया मोड़ देंखने को मिल रहा है, मोहित रैना ने सारा शर्मा के अलावा परवीन शर्मा, आशिव शर्मा और मिथिलेश तिवारी के खिलाफ नाम दर्ज रिपोर्ट दायर की है। खबरों की माने तो पुलिस ने उपर्युक्त लोगों के खिलाफ धमकी देने, फिरौती मांगने, पुलिस को झूठी जानकारी देने और आपराधिक साजिश के तहत आने वाली धाराओं के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

बता दें कि मोहित रैना ने अभिनेत्री तथा उसके 4 साथियों के खिलाफ मामला मुम्बई के गौरेगांव पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया है। पूरे मामले में डीसीपी चैतन्य ने इस बारे में बात करते हुए मीडिया को बताया कि, ‘कोर्ट द्वारा आदेश आने के बाद गोरेगांव पुलिस थाने में 6 जून को CrPC की धारा 156(3) के तहत चार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

 मोहित रैना ने अभी तक इस मामले में खुल कर अपना पक्ष नहीं रखा है, हालांकि उन्होंने एक बयान जारी कर इन सब बातों की पुष्टि करते हुए लिखा है कि “मैं इस बात की पुष्टि करता हूं कि मैं फिलहाल कानूनी लड़ाई में उलझा हुआ हूं। इस मामले में मैंने एफआईआर दर्ज करवा दी है। चूंकि मामला अभी बॉम्बे हाई कोर्ट में हैं इसलिए मैं इसके बारे में और अधिक जानकारी नहीं दे पाऊंगा। मैं आप सभी के सपॉर्ट और धैर्य के लिए शुक्रिया अदा करता हूं।”

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.