महीनों बाद रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर की यह पोस्ट, यूजर्स बोले आपके साथ जो हुआ उसके लिए हम शर्मिंदा

सुशांत मामले में आये ड्रग एंगल में हुई गिरफ्तारी के बाद से ही रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पूरी तरह त्याग दिया था। वे ना इस पर कोई पोस्ट करती और ना किसी पोस्ट पर कॉमेंट, यहां तक कि उन्होंने कहीं आना जाना भी पूरी तरह से बंद कर दिया था। उनके ख़ास दोस्त रूमी जाफरी ने उनसे मिलने के बाद मीडिया को बताया था कि वे कुछ ज़्यादा बोल नहीं रही हैं, ना ही वे किसी से मिलना चाहती हैं, वे इन दिनों एक कमरे में अकेले रहना पसंद कर रही है। इसमें गलती उनकी नहीं है उन्होंने जो कुछ भी सहा आसान नहीं है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

हालांकि महीनों बाद अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर उन्होंने एक पोस्ट की, इस फोटो में रिया के साथ उनकी माँ का हाथ दिखाई दे रहा है। वहीं इसके कैप्शन में रिया लिखती है कि  हम सभी को हैप्पी वुमन्स डे. मां और मैं हमेशा साथ-साथ. मेरी ताकत, मेरा विश्वास, मेरा धैर्य, मेरी मां. #love #faith #fortitude #strength #mother#womenwhoinspire #womenempowerment

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

गौरतलब है कि इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने सुशांत मामले में CBI जांच की मांग उठाते हुए सुशांत की एक फोटो पोस्ट की थी और गृहमंत्री अमित शाह से मामले में CBI जांच कर सुशांत को इंसाफ दिलाने की बात कही थी। वहीं उनकी आखरी पोस्ट उस दौर की है जब ED और CBI उनसे पूछताछ कर रही थी। उस दौरान उनके घर के आसपास मीडिया के जमावड़े का एक बुमर वीडियो बना कर अभीनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट किया था। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

वहीं उनकी हालिया पोस्ट की बात करें तो खबर लिखने तक महज़ 4 घंटे में इस फोटो पर दो लाख से ज़्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने कॉमेंट कर एक्ट्रेस के संबल और शक्ति की तारीफ की है। कइयों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ही एक सशक्त नारी है जो इतना सब कुछ सह कर भी खड़ी रही और मुसीबत से नहीं घबराई। वहीं एक यूजर ने कहा कि हमें रिया को कसूरवार ठहराना अब बंद कर देना चाहिए वो एक मासूम है और उसने कुछ नहीं किया। वो पहले ही बहुत सहन कर चुकी है। 

इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा मैडम माफ करना हमने आपकी इतनी आलोचना की। दरअसल यह गोदी मीडिया का पता नहीं था तब तक मगर अब देश इनकी सच्चाई जान चुका है। माना जा रहा था कि सुशांत मामले के बाद रिया की छवि काफी बिगड़ चुकी है। इसी वजह से उन्हें चेहरे फ़िल्म के पोस्टर से भी निकाल दिया था। मगर उनकी पोस्ट पर यह कॉमेंट देख कर लगता है उनकी छवि में सुधार आ रहा है। आपका इस स्टोरी के बारे में क्या ख़्याल है हमें कॉमेंट करके जरूर बताइएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.