प्रेग्नेंट बहु आलिया भट्ट से किया सास नीतू सिंह ने किनारा, किस बात की है इतनी नाराज़गी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर थीं। अब वो अपना सारा ध्यान फिर से फिल्मों की ओर लगा रही हैं। पिछले दिनों वो अपनी फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन में व्यस्त थीं। इसके लिए वो कभी किसी डांस रियलिटी शो का हिस्सा बन रही थीं तो कभी किसी सिंगिंग रियलिटी शो का। इस फिल्म के साथ ही काफी सालों बाद उनकी बड़े पर्दे पर वापसी हो रही है और नीतू इस बात से काफी खुश हैं कि लोगों को उनका कमबैक पसंद आया।

फैंस को भी अपनी दिग्गज अदाकारा को पर्दे पर दोबारा देखना काफी अच्छा लग रहा है। नीतू फिल्मों से भले दूर रही हों लेकिन हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी सालों से एक्टिव हैं और अक्सर शानदार तस्वीरें शेयर करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा के साथ खुश नजर आ रही हैं। हालांकि उनकी इस तस्वीर पर यूजर्स ने सवाल उठा दिए हैं।

नीतू कपूर ने बच्चों संग शेयर की तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू कपूर इन दिनों अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मना रही हैं। अब इसी खुशी में डूबे हुए उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहीं है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- रील से रियल दुनिया में मेरा प्यार। इस तस्वीर में तीनों बेहद ही प्यारे नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू कपूर इस तस्वीर में पीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने हेवी गोल्ड मेटालिक ज्वैलरी कैरी की हुई है। साथ ही उन्होंने बाल खोले हुए हैं। रिद्धिमा भी बेहद सिंपल लेकिन ग्रेसफुल अंदाज में नजर आ रही हैं। दूसरी तरफ रणबीर कपूर को देखकर लग रहा है कि उन्होंने अपनी मम्मी और बहन के कपड़े से मिलते जुलते रंग का कुर्ता पहना है। तीनों ही इस तस्वीर में प्यारी सी स्माइल देते नजर आ रहे हैं।

ट्रोलर्स ने आलिया के ना होने पर उठाए सवाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

रिद्धिमा कपूर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- हम आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। वहीं बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स ने भी नीतू कपूर की इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटाया। बता दें कि रणबीर किसी सोशल मीडा प्लेटफॉर्म पर नहीं है ऐसे में वो किसी की भी तस्वीर पर कमेंट नहीं करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

फैंस को भी नीतू कपूर की ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। हालांकि कई यूजर्स को ये बात पसंद नहीं आई कि इस तस्वीर में आलिया भट्ट नहीं है। एक यूजर ने लिखा- आलिया को क्रॉप कर दिया। दूसरे यूजर ने पूछा- आपकी बहू नहीं है इस तस्वीर में। कुछ यूजर्स का कहना है कि नीतू आलिया के साथ भी ये तस्वीर पोस्ट कर सकती थीं। हालांकि नीतू इन सारे ट्रोलर्स को नजरअंदाज करना ही बेहतर समझती हैं।

बात करें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तो दोनों इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। रणबीर बहुत जल्द फिल्म शमशेरा और ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। वहीं आलिया भट्ट भी रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए दोनों पांच साल से तैयारी कर रहे थे और अब फैंस को इनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.