दीपिका और कैटरीना से रणबीर के ब्रेकअप पर यह बोली माँ नीतू सिंह

इंडस्ट्री के लवर बॉय के रूप में अपनी पहचान बना चुके रणबी।र कपूर का नाम अभी तक कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है। जिनमें से उनकी गर्लफ्रैंड रही दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से रिश्ते की वजह से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी। हालांकि कहा जाता है कि रणबीर सिंह दिल बेहद अवारा है यही वजह है कि वो किसी एक लड़की के साथ टिक कर नहीं रह सकते। लंबे समय तक दीपिका और कैटरीना के साथ रिश्ते में रहने के बाद रणबीर सिंह ने इनसे भी ब्रेकअप कर लिया। चलिए जानते हैं इन दोनों के साथ ब्रेकअप के बाद क्या था रणबीर की माँ नीतू सिंह का रिएक्शन 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू सिंह के अनुसार रणबीर कपूर काफी भोले टाइप के व्यक्ति हैं, वहीं उन्होंने अपने बेटे को ना कहना नहीं सिखाया। मा नीतू सिंह के अनुसार रणबीर कपूर की यही सबसे बड़ी कमजोरी भी यही वजह है कि उन्हें रिलेशनशिप में लड़कियां परेशान करती हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @rkholicpriyanka

वहीं मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नीतू सिंह अपने बेटे रणबीर के रिलेशनशिप स्टेटस में काफी रुचि रखती है। वहीं कुछ लोगो का यह भी मानना है कि दीपिका और कैटरीना को ले कर नीतू सिंह ने ही उन्हें सलाह दी थी और कहा था यह लड़कियां उनके लिए ठीक नहीं है। इसके बाद ही रणबीर सिंह ने दोनों से ब्रेकअप कर लिया था। 

नीतू सिंह के अनुसार उन्होंने कभी रणबीर सिंह को किसी लड़की से मिलने के लिए मना नहीं किया। वे बस चाहती हैं कि उनका बेटा जल्दबाजी में या फिर भावनाओं में बह कर कोई कमिटमेंट ना कर ले। वो लड़की को अच्छे से समझे और उसके बाद ही कोई फैसला ले। 

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार नीतू सिंह चाहती है कि उनका बेटा रणबीर कपूर एक अच्छा पति बने इसीलिए उन्हें जब भी समय मिलता है वो अपने बेटे के पास बैठती हैं और उन्हें समझाती हैं। इतना ही नहीं वे रणबीर कपूर के साथ अपने साथ घटे शादीशुदा अनुभवों को भी साझा करती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.