जया बच्चन पर जम कर गरजे महाभारत के भीष्म, पूछा – अगर आप सही हैं तो डर क्यों रही हैं ?

जब से रिया चक्रवर्ती की ड्रग मामले में गिरफ्तारी हुई है, तब से बॉलीवुड में एक भय का माहौल पैदा हो गया है। इस भय की वजह है रिया के खुलासे, जी हां रिया ने हाल ही में 25 ऐसे नाम नारकोटिक्स डिपार्टमेंट को बताए थे जो ड्रग लेते हैं। बस इसी के बाद से बॉलीवुड में खलबली का माहौल पैदा हो गया है।  यही वजह है कि सोमवार को संसद भवन में सांसद रवि किशन ने पूरे बॉलीवुड को एक कटघरे में खड़ा कर दिया था। इसके बाद राज्यसभा में मंगलवार के दिन जाया बच्चन ने रवि किशन के बयान पर तीखी आलोचना व्यक्त की। अब इसे पूरे मामले में महाभारत में भीष्म का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना की भी एंट्री हो गयी है।

मुकेश खन्ना ने दी जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया 

मुकेश खन्ना ने स्पष्ट तौर पर यह बात रखी की आज की जनता जागरूक है, और गलत काम करने वालों पर वो नज़र रखती है।  अपने बयान में मुकेश खन्ना ने कहा कि बॉलीवुड गटर नहीं है बल्कि कुछ लोग हैं बॉलीवुड में वो गटर हैं। पूरे बॉलीवुड से किसी को कोई आपत्ति नहीं है। मगर एक मछली जिस तरह पूरे तालाब को गंदा कर देती है। उस मछली को खोजने के लिए आपको पूरी झील को खंगालना होगा। तभी आप इसे पकड़ पाएंगे।

इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर कोई कहता है कि जिस थाली में खाए हैं, उसी थाली में छेद क्यों करते हो? मैं आपको बता दूं, थाली की बात नहीं हो रही है क्योंकि थाली बची ही नहीं है अब तो छलनी हो गई है। हम प्लेट के बारे में बात नहीं कर रहे हैं लेकिन इस पर क्या परोसा जा रहा है, इस पर बात हो रही है।

मुकेश खन्ना आगे कहते हैं कि जया बच्चन इतना शोर क्यों कर रही हैं। हमारा यह कहना नहीं है कि इंडस्ट्री में हर कोई इंसान बुरा है। हम यही कह रहे हैं कि कुछ बुरे हैं और कुछ अच्छे हैं। इसलिए हम सिर्फ सवाल कर रहे हैं कि कौन बुरा है और कौन अच्छा है? उसके लिए हमें CBI, NCB की जांच की आवश्यकता है। आप इस पर विरोध क्यों कर रही हैं? यदि आप अच्छे लोगों में से हैं तो बैठें और उनके डिसीजन का इंतज़ार करें। आप क्यों शोर कर रहे हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published.