मुम्बई पुलिस कमिश्नर ने दिया सुशांत मामले में बड़ा बयान, कहा – CBI की टीम जो जाँच कर रही है उसके नतीजे…

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे छः महीने से ज़्यादा का वक्त गुज़र चुका है। मगर अब तक इस मामले की गुत्थी है कि सुलझने का नाम ही नहीं ले रही। वहीं अब इस मामले में मुम्बई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि CBI जल्द ही निष्कर्ष पर पहुंचने वाली है, साथ ही उन्होंने यह भी आश्वासन जताया कि CBI की जांच के नतीजे भी मुम्बई पुलिस की जांच की तरह ही होंगे।

 अपने बयान में उन्होंने कहा कि, ”सुप्रीम कोर्ट ने हमारी जांच को ‘पेशेवर’ कहा था, लेकिन कुछ निहित स्वार्थों ने हमें बदनाम करने के लिए हमें निशाना बनाने की कोशिश की लेकिन अंततः हमारी जांच की जीत होगी।”

गौरतलब है कि इससे पहले सीबीआई ने भी 30 दिसंबर को सुशांत राजपूत मामले में सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र के जवाब में कहा था कि, ”सीबीआई व्यापक और पेशेवर तरीके से लेटेस्ट वैज्ञानिक पहलुओं के जरिए जांच कर रही है। जांच के दौरान सभी पहलुओं को देखा जा रहा है और आज की तारीख तक किसी भी पहलू से इनकार नहीं किया जा रहा है।”

 दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में संदिग्ध अवस्था में पाए गए थे। इसके बाद मामले की प्राथमिक जांच मुम्बई ने की, हालांकि पुलिस की जांच से अभिनेता के परिवार वाले, दोस्त और उनके फैन्स खुश नहीं थे। इसलिए इस मामले को सुप्रीम कोर्ट ने CBI को सौंप दिया।  

बता दें कि अभिनेता के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती और अन्य पर संगीन आरोप लगाते हुए पटना में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पटना पुलिस मामले की जांच करने के लिए मुम्बई पहुंच गई थी। इस बीच दोनों राज्यों की सरकारों के बीच काफी मनमोटाव की स्थिति भी उत्पन्न हो गयी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.