ग्रीन रूम में चरस लेकर जाते थे मुंबई पुलिस के हवलदार, सुशांत के दोस्त गणेश ने इंटरव्यू में खोली पोल

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए उनका परिवार,फैंस और करीबी दोस्त निरंतर प्रयास कर रहे हैं। जिसमें सुशांत के करीबी दोस्त और जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश हीवरकर भी शामिल है। गणेश शुरुआत से ही सुशांत को न्याय दिलवाने की मुहिम का हिस्सा है। कल यानी कि 2 अक्टूबर को गणेश ने सुशांत के फैंस और उनके एक्स मैनेजर अंकित आचार्य के साथ मिलकर दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन भी किया। गणेश अभी तक कई टीवी इंटरव्यू में सुशांत की हत्या पर सवाल उठा चुके हैं। वहीं अब उन्होंने रिपब्लिक भारत के एक डिबेट शो ‘पूछता है भारत’ में डिबेट के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स के सेवन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर्स पर ड्रग्स लेने का इल्जाम लगाया है।

मुंबई पुलिस के हवलदार लेकर जाते थे ग्रीन रूम में चरस

गणेश ने डिबेट के दौरान यह बताया कि उन्होंनेे कई फिल्म और शोज के दौरान बड़े से बड़े स्टार्स को ड्रग्स का सेवन करते हुए देखा है। गणेश ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधते हुए यह दावा किया है कि मुंबई पुलिस के हवलदार भी इन सितारों को ग्रीन रूम में ड्रग्स मुहैया कराते थे और उनके लिए खुद चरस लेकर जाया करते थे। गणेश में आगे यह भी कहा है कि बॉलीवुड में जो न्यू कमर्स आते हैं उन्हें भी ड्रग्स का सेवन कराया जाता है। बाद में उन्हें ड्रग पेडलर बना दिया जाता हैं। फिर यह न्यू कमर्स बड़े बड़े घरों में ड्रग्स सप्लाई करते हैं। गणेश ने अपनी पूरी बातचीत के दौरान बॉलीवुड की काली सच्चाई को उजागर किया है।

फरहान अख्तर और सलमान खान पर भी साधा निशाना

गणेश ने डिबेट के दौरान फरहान अख्तर पर ड्रग्स मामले में आरोप लगाए हैं। गणेश के मुताबिक फरहान अख्तर ड्रग्स के मामले में सबसे आगे हैं। फरहान के घर से ही ड्रग्स की शुरुआत की जाती है। आगे उन्होंने करण जौहर के घर पर हुई पार्टी के वायरल वीडियो की तरफ इशारा करते हुए यह कहा है कि इस पूरे रैकेट को लेकर एक वीडियो भी है जिसमें सभी बॉलीवुड हस्तियों की सच्चाई साफ दिखाई देती है। वहीं सलमान खान का नाम न लेते हुए उन्होंने यह कहा है कि जैसे ही भाईजान का नाम आता है वह तुरंत ही दुबई भाग जाते हैं। अभी भी नाम सामने आते ही 2 दिन में दुबई के लिए रवाना हो गए।

बॉलीवुड की एक न्यूकमर ने इस दावे को किया खारिज

शो के डिबेट पैनल में मौजूद मीनाक्षी जो कि बॉलीवुड में न्यू कमर है ने गणेश की बात से असहमत होकर उनके दावे को खारिज किया है। उनका कहना है कि वह भी एक न्यूकमर है लेकिन उन्हें कभी भी ड्रग्स के सेवन के लिए उकसाया नहीं गया। ना ही कभी उनके सामने ड्रग पेडलिंग की बात की गई है। मीनाक्षी के मुताबिक इस तरह से बॉलीवुड को डिफेम करना गलत है। उनके मुताबिक कुछ लोग ड्रग्स लेते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि पूरा बॉलीवुड नशा करता है और उन्हें तो कभी भी ड्रग्स ऑफर नहीं किए गए हैं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.