रिया चक्रवर्ती की सुरक्षा में लगी मुम्बई पुलिस, बताया जान को खतरा

सुशांत सिंह राजपूत केस जिस तरह से आगे बढ़ रहा है, इसमें और कई चौका देने वाले खुलासे भी आ रहे हैं। इसके साथ ही केस में शुमार पेंचीदगी से भी पर्दा उठ रहा है। ED और CBI के बाद अब नारकोटिक्स टीम ने भी केस को दायर कर लिया है। वहीं सीबीआई की जांच का आज सातवां दिन है, ऐसे में आज टीम का पूरा फोकस रिया के परिवार पर है। खबर लिखने तक रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ शुरू हो गयी है। 

 वहीं ED ने भी रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को एक बार फिर आज समन भेजा गया। इसके साथ ही सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ, कूक नीरज और भी बाकी लोगों से भी आज पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा रिया की कथित वायरल चैट में सामने आया नाम बिजनेसमैन गौरव आर्या को भी ED ने आज समन भेजा है।  

रिया ने कहा था कि उसे सुरक्षा मुहैया करवाई जाए, उसकी जान को खतरा है। इस पर कार्यवाही करते हुए मुम्बई पुलिस ने उनके घर के बाहर कॉन्स्टेबल की तैनाती कर दी है।  

गौरतलब है कि बीते दिनों ही रिया ने एक वीडियो साझा किया था। यह वीडियो उनकी बिल्डिंग के कंपाउंड का है जिसमें मीडिया उनको घेरे हुए दिखाई दे रही है।  वीडियो में रिया अपने और अपने परिवार की जान पर ख़तरा बता रही है। उन्होंने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि वो जांच एजेंसी की हर संभव मदद कर रही हैं। हम मुम्बई पुलिस से अनुरोध करते हैं कि हमें सुरक्षा प्रदान करें ताकि हम इस जांच में सहयोग दे सकें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.