AIIMS की रिपोर्ट आने के बाद गदगद हुई मुम्बई पुलिस, कहा – हमने तो पहले ही कहा था कि…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शुरुआत से ही कई तरह के सवाल उठे हैं। शुरुआती दौर में इसे आत्महत्या का मामला बताते हुए मुंबई पुलिस ने अपनी जांच की थी। हालांकि जांच से असंतुष्ट होकर सुशांत के परिवार और फैंस ने सीबीआई जांच की मांग की। अब इस मामले में फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आने के बाद से तरह-तरह की बातें की जा रही हैं। सुशांत के घरवालों को तो अभी भी इस रिपोर्ट पर विश्वास नहीं है। वही सुशांत के फैंस भी मायूस हुए हैं। कई लोग अब भी यह मानने को तैयार नहीं है कि ये सुसाइड का मामला है। इसी बीच मुंबई पुलिस की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया गया है जिसमें पुलिस पर विश्वास ना रखने वालों पर निशाना साधते हुए मुंबई पुलिस की जांच को बिल्कुल सही बताया गया है।

कमिश्नर का बयान- मुंबई पुलिस ने की थी बिल्कुल सही जांच

मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि, उन्हें एम्स हॉस्पिटल से कोई ऑफिशियल रिपोर्ट नहीं मिली है। उन्हें इस बारे में न्यूज चैनलों के माध्यम से पता चला है। मामले में जो भी सामने आया है वही मुंबई पुलिस की इन्वेस्टिगेशन में भी आया था। मुंबई पुलिस एक प्रोफेशनल इनवेस्टिगेटिंग एजेंसी है और मुंबई पुलिस द्वारा हर एक मामले की जांच सही ढंग से की जाती है और उन्हें अपनी जांच पर पूरा भरोसा है। आगे कमिश्नर ने कूपर हॉस्पिटल को भी सही बताते हुए कहां है कि, सुशांत मामले में मुंबई पुलिस और कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स द्वारा जो जांच की गई थी पूरी तरह से सही थी। उनके ऊपर कई सारे आरोप लगाए गए मगर एम्स की रिपोर्ट में ये सामने आ गया है कि वे सही थे। शुरुआत से ही उनकी टीम द्वारा सुशांत मामले में ठीक तरह से जांच की गई थी। इस बात की पुष्टि एम्स की रिपोर्ट ने कर दी है।

एम्स की रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं है सुशांत का परिवार

View this post on Instagram

We Will Win! 🔱

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti) on

सुशांत केस में एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद से सुशांत के परिवार वाले इस पर विश्वास नहीं कर रहे हैं। परिवार इस रिपोर्ट से बहुत दुखी हुआ है और उन्हें अभी भी लगता है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया था। सुशांत के परिवार को अब सीबीआई के आधिकारिक बयान का इंतजार है। वही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का भी यही कहना है कि उन्हें सीबीआई पर पूरा भरोसा है। दूसरी और सुशांत के चचेरे भाई का इस मामले में ये मानना है कि हत्या की जांच ठीक तरीके से की जानी चाहिए। सुशांत बहुत टैलेंटेड था वो सुसाइड कर ही नहीं सकता।

सुशांत के पिता ने लगाया था रिया पर हत्या का आरोप

View this post on Instagram

Bay Area, California. #SatyagrahForSSR

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti) on

आपको बता दें कि शुरुआती दौर में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार पुलिस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे हड़पने की शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन बाद में उन्होंने एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को जहर देने का आरोप लगाया था। वही उनके वकील विकास सिंह ने भी इसे मर्डर कहते हुए धारा 302 के तहत केस की जांच करने की मांग की थी। हालांकि अब सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट में साफ हो गया है कि उन्हें किसी भी प्रकार का जहर नहीं दिया गया और ना ही उनके शरीर पर मारपीट के निशान पाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.