मुम्बई की एक महिला का दावा: सुशांत केस में दे सकती है बड़ा सुराग, चाहती है सुरक्षा

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महत्वपूर्ण जानकारी होने का दावा करने वाली एक महिला ने मंगलवार को मध्य प्रदेश में पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

पुलिस उपमहानिरीक्षक हरिनारायणचारी मिश्रा ने मीडिया को बताया कि मुंबई में रहने वाली महिला, वर्तमान में इंदौर में अपने रिश्तेदारों के साथ रह रही है, हाल ही में उनसे मिलने के लिए आई थी।

उन्होंने महिला की पहचान का खुलासा किये बिना कहा कि “उसने दावा किया कि वह सुशांत सिंह राजपूत को लंबे समय से जानती थी, और उसके पास अभिनेता की मौत के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी है।”

अधिकारी ने कहा कि, “उसने कहा है कि उसके पास पर्याप्त सबूत है जिसे वो उचित ढंग से वक्त आने पर पेश करेगी। उसने हमसे सुरक्षा की आवश्यकता व्यक्त की है और हमने उसे सहज तरीके से और जब भी आवश्यक हो, प्रदान करने का आश्वासन दिया है।”

एक अन्य महिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मुद्दे पर कुछ खबरों पर बहस की। उसने यह भी शिकायत की कि उसका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है और पुलिस की साइबर सेल उसकी जांच कर रही है।

बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके में उनके आवास पर मृत अवस्था में पाया गया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.