इस तारीख को सुनाने वाला है मुज्जफरपुर कोर्ट सुशांत मामले में फैसला, एकता कपूर, सलमना खान हैं आरोपी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में दर्ज पुनरीक्षण वाद पर शनिवार के दिन एडीजे प्रथम राकेश मालवीय के समक्ष सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट में शिकायतकर्ता अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा व आरोपित फ़िल्म अभिनेता और निर्माता के अधिवक्ता साकेत तिवारी व प्रणव कुमार ने अपना-अपना पक्ष कोर्ट के सामने रखा। फिल्मी हस्तियों ने एक बार फिर कोर्ट के समक्ष अपनी दलील देते हुए कहा कि शिकायतकर्ता के पास उचित साक्ष्य मौजूद नहीं है। इसके इतर शिकायतकर्ता अधिवक्ता ओझा का कहना है कि मामले की छानबीन सीबीआई को सौंप देनी चाहिए। कोर्ट ने दोनों पक्षों की बात सुनते हुए पुनरक्षण वाद पर फैसला 24 जून तक सुरक्षित कर लिया है। 

अधिवक्ता ओझा ने मीडिया को सुनवाई की ब्रीफ देते हुए बताया कि 24 जून को ही आरोपित द्वारा कोर्ट को गुमराह करने के मामले पर भी फैसला सुनाया जाना है। यम दोनों बिंदुओं पर शिकायत करता और आरोपित दोनों पक्षों द्वारा कोर्ट को लिखती और मौखिक दोनों ही प्रकारों द्वारा अपना अपना पक्ष रखा जा चुका है।  बता दें कि इस मामले की सुनवाई वर्चुअल माध्यम से की गई थी। 

गौरतलब है कि इस मामले में संजय लीला भंसाली, सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार, दिनेश विजयन व साजिद नाडियावाला जैसे फिल्मी हस्तियों को आरोपी माना गया है। बताते चलें कि इस मामले को पहले सीजीएम कोर्ट ने खारिज कर दिया था, इसके बाद धिवक्ता ओझा ने इस मामले को जिला एवं सत्र न्यायालय में पुनरीक्षण वाद दाखिल किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.