नारकोटिक्स डिपार्टमेंट का दीपिका पादुकोण को समन भेजना तय, इस हफ्ते होना होगा पेश

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम जल्द ही बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को जल्द ही समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाने वाली है।  

दरअसल मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार NCB की जांच के तहत आने वाले कुछ ड्रग चैट में ‘डी’ और ‘के’ नाम की अभिनेत्रियों के नामों का उल्लेख किया गया था। सूत्रों से मिली जानकारी में डी की कथित रूप से दीपिका पादुकोण के रूप में पहचान की गई है, वहीं ‘के’ से करिश्मा है जो कि एक कवन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। मीडिया रिपोर्ट के हवाले से खबर है कि दीपिका का मैनेजमेंट देखने वाली करिश्मा से कल एजेंसी द्वारा पूछताछ की जाएगी।

वहीं यह भी खबर आ रही है कि श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को भी नारकोटिक्स ब्यरो समन भेज कर पूछताछ के लिए बुला सकती है। एनसीबी के एक सूत्र ने बताया कि ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी को सारा और श्रद्धा के बारे में भी अहम सुराग मील है, क्योंकि जांच के दौरान यह पाया गया कि वे सुशान्त के साथ पार्टियों के लिए कई बार पुणे के पास एक द्वीप पर गए थे।

इससे पहले, NCB ने पुष्टि की थी कि रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा के साथ ड्रग सेवन की बात को कबूल कर लिया था। 

गौरतलब है कि अभी पिछले दिनों ही दीपिका पादुकोण को मुम्बई एयरपोर्ट ओर देखा गया था। बताया गया था कि वे किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गोवा गयी हुई है। वहीं अगर नारकोटिक्स डिपार्टमेंट अगर दीपीका पादुकोण को तलब करता है तो उन्हें शूटिंग छोड़ के मुम्बई आना होगा। ड्रग केस में बॉलीवुड के कई चेहरे बुरी तरह फसते हुए नज़र आ रहे हैं, एक ओर जहां दीपिका, श्रध्दा और सारा पर जहां पूछताछ की तलवार लटक रही है। वहीं दूसरी और करण जौहर के घर पर हुई कथित ड्रग पार्टी के बारे में भी एजेंसी जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.