गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं ‘तारक मेहता’ के नट्टू काका, ज़ाहिर की अपनी अंतिम इच्छा

हाल ही में लोकप्रिय टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चाहने वाले उस समय बड़े सदमे में आ गए जब घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका ने खुलासा किया कि वह केसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इस खबर ने नट्टू काका के प्रशंसकों को चिंतित कर दिया। लेकिन घनश्याम नायक केसर की जंग को अपने ऊपर हावी नहीं होने दे रहे हैं। दिग्गज अभिनेता वर्तमान में कीमोथेरेपी से गुजर रहे हैं और उन्होंने TMKOC की शूटिंग भी फिर से शुरू कर दी है। 77 वर्षीय अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि वह ठीक हो रहे हैं और उनकी आखिरी इच्छा मेकअप के साथ ही इस दुनिया से अलविदा कहना है।

दैनिक भास्कर से बात करते हुए नायक ने कहा, ‘मेरी तबीयत ठीक है, लेकिन इलाज दोबारा शुरू करना पड़ा। वर्तमान में, मैं कीमोथेरेपी सत्र से गुजर रहा हूं। चार महीने बाद मैंने पिछले हफ्ते दमन में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए एक विशेष एपिसोड की शूटिंग की। मेरा विश्वास करो, मैंने इसका भरपूर आनंद लिया।” अभिनेता ने यह भी कहा कि वह अपनी आखिरी सांस तक काम करना चाहते हैं।

पिछले साल सितंबर में नायक के गले में गांठ का पता चला था। अभिनेता की सर्जरी हुई थी और उनकी गर्दन से लगभग आठ गांठें निकाली गईं। इस साल अप्रैल में उनके केसर के निदान की पुष्टि हुई थी और तब से उनकी कीमोथेरेपी चल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghanshyam nayak (@ghanshyam.nayak_)

नायक काम को फिर से शुरू करने के लिए बेहद खुश हैं और जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है यानी अभिनय का आनंद ले रहे हैं। काम की बात करें तो, TMKOC के नट्टू काका ने अभी तक 350 हिंदी धारावाहिकों और लगभग 200 गुजराती और हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने संजय लीला भंसाली की हम दिल दे चुके सनम में सलमान खान और ऐश्वर्या राय के साथ भी स्क्रीन शेयर की थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.