दीपिका से ले कर सारा तक इन 7 अभिनेत्रियों को NCB ने भेजा है बुलावा, जानिए किसे कब हाज़िर होना है

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स डिपार्टमेंट का हाथ अब बॉलीवुड के गिरेबान तक पहुंच चुका है। जिसमें अब तक दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और सिमोन के साथ अन्य 7 अभिनेत्रियों को NCB ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। और यह पूछताछ का दौर आज से शुरू हो गया है, जानिए किसे कब हाज़िर होना है। 

 रकुल और सिमोन आज नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के सामने पेश हुए। बता दें कि रिया ने जिन 25 लोगों के नाम डिपार्टमेंट के सामने पूछताछ के दौरान लिए थे, उनमें एक नाम रकुल प्रीत सिंह का भी था। रकुल ने इसके खिलाफ हाईकोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया था मगर उनकी मुश्किलें खत्म नहीं हुई। 

https://www.instagram.com/p/CElxghyBNb_/?igshid=240r6vznsw2i

वहीं सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी को भी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने आज पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें कि इसके पहले मुम्बई पुलिस भी श्रुति से पूछताछ कर चुकी है।  

https://www.instagram.com/p/BQ0LqLmBFqI/?igshid=17a4a74b20nbg

 इसके अलावा दीपिका पादुकोण फिलहाल मुम्बई में मौजूद नहीं है। वो शूटिंग के सिलसिले में गोवा गई हुई हैं। इसलिए उन्हें कल यानी 25 तारीख को नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के सामने पूछताछ के लिए हाज़िर होना होगा। वहीं इससे पहले दीपिका की मैनेजर करिश्मा से मंगलवार को टीम पूछताछ कर चुकी है। यह वहीं करिश्मा है जिनके साथ दीपिका की ड्रग चैट सामने आई थीं।

https://www.instagram.com/p/CCTux7_DYG5/?igshid=ls62ibjlt5rq

दिवंगत अभिनेता सुशांत के साथ अपनी डेब्यू फिल्म करने वाली सारा अली खान को नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने 26 तारीख को पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सारा भी सुशान्त के साथ ड्रग लेती थी।

https://www.instagram.com/p/CE09annp54Q/?igshid=lgvis5gj36ci

वहीं सुशांत की छिछोरे फ़िल्म की हिरोइन श्रद्धा कपूर को भी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने 26 तारीख को पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें कि छिछोरे की सक्सेस पार्टी में ड्रग परोसे जाने के आरोप लगे थे। 

https://www.instagram.com/p/CEMBGJEJOJy/?igshid=fz18e98j30uw

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.