सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लेने के बाद NCB ने मारा रिया के घर छापा, शौविक को भी लिया हिरासत में

सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच तेजी से आगे बढ़ती हुई नजर आ रही है। इस पूरे केस में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट यानी की NCB फूल एक्शन मोड में। नज़र आ रही है। आज सुबह 6.30 बजे नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने रिया और सैमुअल के घर पर छापा मारा इसके साथ ही हाउस कीपर सैमुअल मिरांडा को जांच टीम ने अपनी हिरासत में ले लिया है।  

बता दें छापेमारी के दौरान रिया के घर से नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की टीम को एक डायरी भी बरामद हुई है। अंदेशा लगाया जा रहा है कि इस डायरी में शौविक से जुड़े कई ड्रग्स पैडलर और माफिया के नाम हो सकते हैं। वहीं ड्रग्स से जुड़े ट्रांजेक्शन का भी इस डायरी के माध्यम से खुलासा किया जा सकता है। बता दें कि सैमुअल को हिरासत में लेने के बाद उसे NCB के ऑफिस में लाया जा चुका है। उससे अब नारोकोटिक्स डिपार्टमेंट  NDPS एक्ट के तहत पूछताछ करेगी। 

बता दें कि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट को रिया और शौविक के घर से किसी भी तरह का कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है। वहीं उनके घर की इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज सील कर दी गयी है। वहीं शौविक को टीम ने हिरासत में ले लिया है। शौविक से भी जांच एजेंसी NDPS एक्ट के तहत पूछताछ करेगी।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में रिया और शौविक की मार्च की व्हाट्सऐप चैट वायरल हुआ थी। जिसमें रिया शौविक से ड्रग्स की मांग करती हुई देखी जा रही थीं। वहीं वो किसी के बारे में बात करते हुए कह रही थी कि वो दिन में 4 ड्रग्स से भरी हुई सिगरेट पिता है इसलिए उसे ज़्यादा क्वांटिटी में ड्रग्स की जरूरत है। इस चैट के बारे में भी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट शौविक और रिया से पूछताछ कर सकता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.