NCB की टीम ने बटाटा गैंग के सदस्य अभिनेता एजाज खान को हिरासत में लिया, सलमान खान से हैं खास रिश्ते

सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की टीम ने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया है। मुम्बई में ड्रग्स रैकेट के सबसे बड़े नाम पैडलर शादाब बटाटा का नाम सामने आने के बाद अभिनेता एजाज खान का नाम सामने आया था। गौरतलब है कि एजाज खान कुछ काम के सिलसिले में राजस्थान गए हुए थे, आज जब वे राजस्थान से मुम्बई लौटे यो NCB ने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया। आरोप लगाया जा रहा है कि एजाज खान बटाटा गैंग के ही सदस्य हैं। अब नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की टीम एजाज खान के अंधेरी और लोखंडवाला क्षेत्र के कई हिस्सों पर छापेमारी की कार्यवाही कर रही है। 

गौरतलब है कि मुम्बई के सबसे बड़े ड्रग डीलर फारुख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की टीम ने अभी पिछले दिनों ही अपनी हिरासत में लिया था। शादाब बटाटा के पास से तकरीबन 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की गई थी। 

कहा जाता है कि फ़ारुख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा ही इंडस्ट्री में ड्रग सप्लाई करने का काम करते थे। आरोप है कि शादाब के क्लाइंट बड़े बड़े फिल्मी सितारे थे। बता दें कि शादाब बटाटा का बाप फ़ारुख आलू बेचने का काम करता था। यहीं से उसका संपर्क अंडरवर्ल्ड के कुछ लोगों से हुआ, यह उसके उन्हीं कॉन्टेक्ट का नतीजा है कि आज फ़ारुख मुम्बई का सबसे बड़ा ड्रग सप्लायर है। फ़ारुख के ड्रग का कारोबार आजकल उसके दोनों बेटे संभाल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.