दिशा सालियान मामले में आया नया मोड़, सुशांत के दोस्त सुनील शुक्ला का दावा ‘मेरे पास है पुख्ता सबूत’

दिशा मामले में एक नया मोड़ आते हुए दिखाई दे रहा है। दरअसल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सुनील शुक्ला ने हाल ही में मुम्बई हाईकोर्ट में एक याचिका लगाते हुए गुहार लगाई की दिशा के मामले की जांच भी CBI से करवानी चाहिए। उसके अनुसार उसके पास ऐसे डॉक्यूमेंट है जो दिशा सालियान मामले को बिल्कुल उलट कर रख देंगे। इन डॉक्यूमेंट के बाद दिशा मामले में चल रही फिलहाल की थ्योरी गलत साबित हो जाएगी। 

सुनील की इस याचिका को कोर्ट के सामने अधिवक्ता श्री राम प्राक्कट ने रखा है। इस याचिका में सुनील के द्वारा यह भी कहा गया कि मुम्बई पुलिस ने इस मामले की जांच में कई पहलुओं को छुआ तक भी नहीं। उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह दिशा के गुज़र जाने के बाद भी उनके फोन का उपयोग लगातार किया जा रहा था, जो एक बड़ी लापरवाही को दर्शाता है। इससे यह साबित होता है कि मुम्बई पुलिस दिशा की कॉल डिटेल रिकवर करने में असफल रही।

गौरतलब है कि दिशा 8 जून को रीजेंट गैलेक्सी बिल्डिंग के 14 वे माले से गिर गयी थी। कहा जाता है कि उस वक्त वहां एक पार्टी का आयोजन किया जा रहा था, इस पार्टी में वे अपने मंगेतर रोहन रॉय के साथ थीं। सुनील शुक्ला का कहना है कि उनका मंगेतर रोहन रॉय उसी पार्टी के बाद से ही गायब है। साथ ही उससे किसी तरह का कोई संपर्क भी नहीं किया जा सकता क्योंकि उसने सोशल मीडिया अकाउंट्स को डिएक्टिवेट कर दिया है और फोन को बंद कर रखा है। 

इसके साथ ही सुनील ने यह भी आरोप लगाया कि जांच के वक्त पार्टी में मौजूद लोगों के बयान क्यों नहीं दर्ज किए गए। वहीं दिशा का शरीर बिल्डिंग के तल से 15 मीटर की दूरी पर मिला यह तभी संभव होता है जब किसी को फोर्स के साथ फेंका गया हो। वहीं बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरों की भी रिकॉर्डिंग मुम्बई पुलिस के हाथ नहीं लगी है, जिससे उस रात के बारे में और जानकारी लग सकती थी।

 सुनील ने कोर्ट से अपनी याचिका में यह अपील की कि कोर्ट दिशा मामले को फिर से खोलने की अनुमति दे और इसे सीबीआई को सौंप दे क्योंकि दिशा और सुशांत का मामला आपस में जुड़ा हुआ है। हालांकि विनीत ढांढा की याचिका पर सुनवाई करते हुए मुम्बई हाईकोर्ट ने ऐसी याचिका को सीज कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.