सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में नया मोड़!! मौत के वक़्त दीपेश सावंत की बिजनेस चैट आयी सामने

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की गुत्थी आए दिन उलझती हुई नज़र आ रही है। सीबीआई ने  पिछले तीन दिनों में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से लगभग 26 घंटो की लंबी पूछताछ की हैं। और सूत्रों की मानें तो सीबीआई रिया चक्रवर्ती के द्वारा दिए  गए जवाबों से असंतुष्ट है जिसके चलते उन्हें लगातार चौथे दिन भी पूछताछ के लिए तमाम दस्तावेजों सहित डीआरडीओ के ऑफिस बुलाया गया है। रिपब्लिक भारत मीडिया सुशांत सिंह राजपूत में आए दिन नए खुलासे कर रही हैं इसी क्रम में रिपब्लिक मीडिया ने ये खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 9 जून को अपने करीबी मित्र कुशाल जावेरी से किसी ई- कॉमर्स कंपनी से टाईअप करने को लेकर बातचीत की थी।

जिसके बाद सुशांत का कहना की इसके बारे में उनके स्टाफ मेम्बर दीपेश सावंत कुशाल से इस बारे में आगे चर्चा करेंगे।

 

अब दीपेश सावंत और कुशाल जावेरी के बीच 14 जून की सुबह हुई एक वॉट्सएप चैट सामने आई हैं..

जिसमें गौर करने वाली बात ये है कि सुबह 10:51 मिनट पर दीपेश सावंत द्वारा कुशाल जावेरी को मैसेज भेजा गया था जिसमें कुशाल ने लिखा कि,  ” हाई सर, SSR ने मुझे आपसे नई कंपनी के नाम के बारे में चर्चा करने के लिए कहा है।” ये वही वक़्त हैं जब घर में मौजूद सभी चार लोगों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कमरे में खुद को फांसी लगा कर आत्महत्या की। जबकि घर में मौजूद सभी इस वक़्त सुशांत के कमरे का दरवाजा लगातार खटखटा रहें थे। जिसके बाद कुशाल ने दीपेश को लगभग 2:30 जवाब भेजा और पूछा कि भाई ठीक हैं या नहीं ।और फिर उन्होंने दीपेश को तीन और मैसेज किए पर तब तक सुशांत की मौत की खबर आ चुकी थी। जब कुछ दिनों पहले टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक इंटरव्यू के दौरान ये सवाल कुशाल जावेरी से पूछा था तब उन्होंने बताया था कि वह रविवार को दोपहर तक सो रहे थे।

ये चैट अपने आप में इस मामले में कई नए सवाल पैदा करती है कि क्या ये चैट किसी साजिश के तहत ही की गई। गौरतलब है कि अगर सुशांत उस दिन अपनी नई के कंपनी के बारे में बात करना चाहते थे तो वो आत्महत्या क्यों करेंगे। उम्मीद है कि सीबीआई इस चैट के एंगल की भी जल्द ही तफ्तीश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.