न्यूज़ीलैंड के फैंस ने पारंपरिक ‘हाका’ शैली में किया अपने चहेते सुशांत को सलाम, वायरल हो रहा है वीडियो

पिछले कुछ दिनों में जांच एजेंसियों की ओर से कोई बड़ा अपडेट नहीं आया है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के लिए ‘न्याय’ की मांग करने वालों की भावना कम नहीं हुई है। सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए उनके चाहने वाले तटस्थ हैं, सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि यह दुनिया के कई अन्य देशों में भी बढ़ा है। हाल ही में न्यूजीलैंड के प्रशंसकों ने पारंपरिक हाका शैली में अपने चहेते सुशांत को सलाम किया, और उन्हें इंसाफ देने की मांग कही है। 

सुशांत को किया सलाम

एक हफ्ते पहले, न्यूजीलैंड के लोगों ने देश के रग्बी खिलाड़ियों के बीच कई स्थानों पर पारंपरिक ‘हाका’ का आयोजन किया। पुरुष और महिला दोनों ने पारंपरिक पोशाक में कपड़े पहने हुए थे, और एक बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इन्हें देखा जा रहा था। जिसमें पारंपरिक वस्तुओं के साथ ऊर्जावान मंत्र और हाव भाव देखा गया था। इसके साथ ही मंच के किनारे पर सुशांत सिंह राजपूत की फोटो रखी हुई थी।

सुशांत की पारिवारिक मित्र स्मिता पारिख ने ट्विटर के माध्यम से इस वीडियो को शेयर किया

सुशांत के चाहने वाले भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं, देखिये कुछ ट्वीट

उसी दिन एक अन्य प्रदर्शन में, अभियान में शामिल लोगों में से कुछ, ने काले कपड़े पहने, यहां तक ​​कि अधिनियम की शुरुआत से पहले सुशांत की तस्वीरें भी रखीं।

पिछले दिनों से सुशांत को कर रहे हैं याद

पिछले कुछ हफ्तों में सुशांत के कई तरह से याद किया गया। ‘फीड 4 एसएसआर’, ‘प्लांट 4 एसएसआर’ जैसी पहल उनके कुछ सपनों पर आधारित थी। वहीं देश में जब लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दी गयी तब कुछ लोग सड़कों पर भी उतरे जैसा कि हाल ही में पटना, वाराणसी और कोलकाता शहरों में हुई पदयात्रा में स्पष्ट था। सुशांत के दोस्त जैसे गणेश हिवकर और स्मिता पारिख भी इन आंदोलनों का हिस्सा थे।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.