राज कुंद्रा मामले में अब शर्लिन चोपड़ा शेयर किया अपना नया वीडियो, उठाया कई राज़ से पर्दा

अडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में जेल की हवा खाने वाले बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें हल होती हुई नहीं दिखाई दे रही है। जैसे-जैसे इस मामले में जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे राज कुंद्रा भी इस मामले में बुरी तरह से फंसते हुए भी नज़र आ रहे हैं। शुक्रवार 19 जून को मुम्बई पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए राज कुंद्रा को हिरासत में लिया था और अब तक वे इस मामले में सलाखों से बाहर नहीं आ पाए हैं। वहीं पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा सरीखी अभिनेत्रियां लगातार राज कुंद्रा के खिलाफ कई खुलासे करते हुए मामले में नया ट्वीस्ट ला रहीं हैं। 

अभी हाल ही में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीटर पर अपना एक वीडियो शेयर करते हुए कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। शर्लिन चोपड़ा इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहती हैं कि वो मैं ही थी जिसने सबसे पहले इस मामले में अपना बयान दर्ज करवाया था। शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद काफी पत्रकार उनसे इस मामले में अपना पक्ष जानना चाहते हैं। मगर बतौर शर्लिन चोपड़ा वही वो पहली व्यक्ति थी जिसने साइबर सेल के सामने निष्पक्ष ढंग से मार्च में ही अपना बयान दर्ज करवा कर आ गयी थी। 

शर्लिन चोपड़ा इस वीडियो में आगे कहते हुए दिखती है कि “जब मार्च में उन्हें इन्वेसटिगेशन का नोटिस मिला था तो वो ना तो देश छोड़कर भागीं, न गायब हुईं न अंडरग्राउंड हुईं। बल्कि मैंने मार्च में ही साइबर सेल के ऑफिस पर जा कर अपना बयान दर्ज करवा दिया था।” इस वीडियो में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा आगे कहती है कि इस मामले में यूं तो काफी कुछ कहने को है लेकिन फिलहाल कुछ भी कहना ठीक नहीं है।

गौरतलब है कि सोमवार को देर रात रहज कुंद्रा को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया। साथ ही उनके ऑफिस में भी छापेमारी की गई और हार्ड डिस्क को अपने कब्जे में लिया गया। बुधवार रात में राज कुंद्रा का मेडिकल भी करवा लिया गया था। उनकी प्रारंभिक कस्टडी कल खत्म हो रही थी मगर कोर्ट ने इसे बढ़ा कर 27 जुलाई तक कर दिया है। बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी में शर्लिन चोपड़ा का बयान काफी अहम माना जा रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.