अब बॉलीवुड के इस युवा प्रड्यूसर ने कहा दुनिया को अलविदा, कियारा आलिया और वरुण धवन की आंखें हुई नम

कियारा आडवाणी की फ़िल्म इंदु की जवानी को प्रड्यूस करने वाले बॉलीवुड प्रड्यूसर रेयान स्टीफन ने शनिवार के दिन अपने प्राण को त्याग दिए और हमेशा हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। रेयान की खबर ने एक बार फिर इंडस्ट्री को गमगीन कर दिया है। हालांकि अभी तक पता नहीं चल पाया है कि उनका यूं अनायास जाने के पीछे वजह क्या है। बता दें कि रेयान इलेक्ट्रिक एपल्स एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर थे और उन्होंने देवी, इंदु की जवानी जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था। रेयान से जुड़ी यह दुखद खबर जैसे ही बाहर आई तो आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, मनोज बाजपेयी और वरुण धवन जैसे कई दिग्गज कलाकारों ने सोशल मीडिया पर अपनी आँखें नम की। 

निर्देशक महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रड्यूसर की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘शांति से आराम करो रेयान।’ वहीं आलिया के अलावा ‘इंदु की जवानी’ स्टार कियारा भी रेयान के यूं अचानक चले जाने से दुखी हैं। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे सबसे प्यारे रेयान भी जल्द चले गए।’ आदित्य सील ने भी प्रड्यूसर को याद करते हुए लिखा, ‘मेरे प्यारे दोस्त बहुत जल्दी चले गए। शांति से आराम करो रेयान।’ एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी एक नोट के साथ अपने दोस्त और निर्माता के जाने पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, ‘सबसे प्यारा, दयालु, सबसे खूबसूरत आत्मा। विश्वास नहीं होता कि तुम चले गए…जब तक हम रेयान से दोबारा नहीं मिलते।’

रेयान मनोज बाजपेयी के काफी अच्छे दोस्त माने जाते थे, अपने दोस्त को इतनी जल्दी खो देने से वे अभी तक सदमे में हैं। उन्होंने लिखा ‘इस कोमल आत्मा को जानने वाले हम सभी के लिए यह बहुत चौंकाने वाला है। यह सच नहीं हो सकता !! मैं तुम्हें याद करूंगा मेरे दोस्त रेयान।’ नेहा धूपिया ने भी निर्माता की एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘आरआईपी रयान … दिल दहला देने वाला।’ वहीं वरुण धवन ने एक थ्रो बैक फोटो के साथ निर्माता को याद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.