शूटिंग के दौरान अचानक बिगड़ी नुसरत बरूचा की तबियत, आनन फानन में करना पड़ा हॉस्पिटल में भर्ती

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी फिल्म कर दर्शकों की नज़र में आई मशहूर अभिनेत्री नुसरत भरुचा की तबीयत पिछले कुछ दिनों से कुछ खास अच्छी नहीं चल रही है। हालांकि खराब तबियत को वो अपने काम के आड़े नहीं आने दे रही हैं, और वे लगातार काम कर रही थी। मगर हाल ही में शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत और ज्यादा बिगड़ गई लिहाजा उनको आनन-फानन में मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। हालांकि अब तक मिली जानकारी के अनुसार अब वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी है और अपने घर आ चुकी है।

डॉक्टर्स से मिली जानकारी के अनुसार नुसरत को वर्टिगो पर परेशानी हुई थी। डॉक्टरों ने उन्हें ऐसे समय में उन्हें कम से कम 15 दिन के लिए आराम करने की हिदायत दी गई है। गौरतलब है कि नुसरत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव रंजन की शूटिंग में बिजी चल रही थी। बॉलीवुड के गलियारों से खबर आ रही है कि, अभिनेत्री नुशरत पिछले करीब 23-24 दिन से बिना आराम के शूटिंग कर रही थी। हालांकि अब उनकी अचानक से ज़्यादा तबीयत खराब हो जाने के कारण अब फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

वहीं अपनी तबियत पर बात करते हुए नुसरत ने बताया कि, “मुझे ज्यादा तनाव के चलते चक्कर आ गया था। लॉक डाउन में लोगों को शारीरिक ही नहीं बल्कि मानसिक रूप से भी तोड़ दिया। इससे पहले भी मुझे थकान महसूस हुई थी लेकिन मैंने सोचा था कि, मैं एक-दो दिन में ठीक हो जाऊंगी। लेकिन मेरी तबीयत ज्यादा खराब हो गई। इसके बाद मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब तक मैं अस्पताल में पहुंची मेरी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी। ऐसे में मेरा ब्लड प्रेशर काफी गिर गया था।” उन्होंने आगे बताया कि, “अब मैं घर पर हूं और पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं। मुझे डॉक्टर ने करीब 15 दिन आराम करने के लिए कहा है।”

नुसरत की अचानक तबियत खराब होने की वजह से उनके चाहने वाले भी काफी परेशान है। और खबर मिलते ही वे अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। बता दें कि नुसरत भरुचा की आने वाली फिल्मों के नाम ‘छोरी’ और ‘जनहित में जारी’ है। इसके साथ ही नुसरत अक्षय कुमार के साथ भी फिल्म ‘रामसेतु’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में नुसरत के साथ अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस भी मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.