बिन ब्याही माँ बनने वाली है नुसरत जहां, लीक हो रहा है ऐक्ट्रेस के बेबी बंप का फोटो

साल 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की में शादी रचाने वाली नुसरत जहां, अक्सर सिंदूर और दुल्हन के जोड़ो में ही रहती थी। मगर अब उन्होंने यू टर्न लेते हुए अपनी शादी को ही अवैध बता दिया है। वहीं निखिल जैन ने अपनी प्रेग्नेंट बीवी नुसरत के बारे में बात करते हुए यह भी कहा था कि उन्हें नहीं पता कि उनकी बीवी प्रेग्नेंट भी है, क्योंकि वे सात महीने से अपनी बीवी से नहीं मिले। वहीं इसी बीच ऐक्ट्रेस नुसरत जहां की एक तस्वीर आई है जिसमें उनका बेबी बंप साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को देखने के बाद यह बात तो कंफर्म कर दी है कि उनकी प्रेग्नेंसी की ख़बर अफवाह नहीं थी। बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नुसरत ने अपनी एक तस्वीर की सहायता से अपनी प्रेग्नेंसी की सभी तरह की अटकलों पर विराम लगा दिया है। 

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की अभिनेत्री नुसरत जहां को सार्वजनिक तौर पर चुनाव के वक्त मतदान करते हुए ही देखा गया था। इसके बाद वे सर्वाजनिक तौर पर बाहर नहीं निकली थी। ना ही उन्होंने इसके बाद किसी कार्यक्रम में भाग लिया। उस वक्त यह खबर भी ज़ोरो से थी कि गर्भवती होने की वजह से ही नुसरत ने घर से निकलना छोड़ दिया है। अब सफेद गाउन पहन कर नुसरत जहां ने खुद अपना बेबी बंप दिखा दिया है और इस खबर की पुष्टि कर दी है। इस तस्वीर में नुसरत के साथ टॉलीवुड की दो और हीरोइन श्राबंती और तनुश्री चक्रवर्ती भी नज़र आ रही है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team_nusrat (2.7k) (@team_nusrat)

गौरतलब है कि नुसरत के पति निखिल जैन बयान ज़ारी कर कह चुके हैं कि वे 7 महीने से नुसरत से नहीं मिले, इसलिए यह बच्चा उनका नहीं है। लिहाजा शुरूआत से ही नुसरत की प्रेग्नेंसी पर लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं। वहीं निखिल की बातों का भी जवाब नुसरत ने बयान ज़ारि कर ही दिया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि “एक विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार, शादी अमान्य है। इसके अलावा, क्योंकि ये एक Interfaith Marriage (दो अलग-अलग धर्म के लोगों के बीच हुई शादी) थी, इसलिए इसे भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।’ इसके साथ ही उन्होंने निखिल पर पैसे निकासी का भी आरोप लगाया था।

इन सबके बाद निखिल ने भी एक बयान ज़ारि कर कहा था कि  ‘प्यार नहीं था, फिर भी मैंने नुसरत को शादी के लिए प्रपोज किया था जोकि उन्होंने खुशी-खुशी अपनाया था। हम तुर्की गए थे डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए। साल 2019 में हमने शादी की थी और कोलकाता में रिसेप्शन दिया था। इसके बाद हम दोनों पति-पत्नी की तरह रहे और समाज को भी हमने अपना परिचय इसी तरह दिया। मैंने अपना पूरा समय और बाकी की चीजें एक पति की तरह ही नुसरत पर इन्वेस्ट कीं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.