गैंगरेप का आरोपी निकला नुसरत का बॉयफ्रेंड, सच्चाई सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम

बंगाली फिल्मों के ज़रिए पूरे देश पर अपने हुस्न की छाप छोड़ने वाली नुसरत जहां आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। नुसरत जहां ने 2010 में ग्लैमर की दुनिया में एक मॉडल के तौर पर कदम रखा। इसी साल उन्होंने फेयर वन मिस कोलकाता का खिताब अपने नाम किया। और 2011 में उन्होंने बंगाली फ़िल्म शोत्रु से अपने अभिनय के करियर की शुरआत की। फिल्मों में अपनी खूबसूरती बिखेरनी वाली नुसरत पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कहने ओर राजनीति में आ गयी। नुसरत बंगाल में बहुत फेमस है इसी वजह से उन्हें चुनाव का टिकट दिया गया। और उन्होंने ममता बनर्जी को निराश भी नहीं किया नुशरत ने वो चुनाव साढ़े तीन लाख से अधिक वोटों से जीता था। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत जहां ने अभी तक फिल्मों और राजनीति में जितनी भी पारी खेली वो सफल रही। मगर इसके बावजूद भी उनके दामन में कई तरह के विवाद लगे। मगर साल 2012 में उनके पल्ले जो विवाद पड़ा वो अभी तक का सबसे बड़ा विवाद था। दरअसल उस दौरान उनका नाम सामूहिक कुकर्म के आरोपी के साथ जोड़ा गया था। दरअसल 2012 में पार्क स्ट्रीट पर एक चलती कार में एक एंग्लो-इंडियन महिला के साथ कुकर्म किया गया। आरोपियों में एक नाम कादर खान का भी था, बड़ी बात यह है कि कादर खान उस वक्त नुसरत के बॉयफ्रेंड हुआ करते थे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

इतना ही नहीं यह दोनों ही एक दूसरे को ले कर काफी ज्यादा सीरियस भी थे और 2012 में ही दोनों एक दूसरे से शादी भी करने वाले थे। हालांकि इस घटना के बाद अभिनेत्री ने कभी कादर खान का मुंह भी नहीं देखा। पुलिस जब इस मामले की तफ्तीश कर रही थी तब उन्हें पता चला था कि इन दोनों ने मुम्बई में एक रूम भी बुक करवा रखा था। हालांकि इस मामले के बाद नुसरत जहां फिर से कोलकाता चली गयी तो वहीं कादर खान पटना चले गए। इस तरह इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

उस दौरान अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो मेरे जीवन का अब तक का सबसे दुखद अनुभव था। इस मामले ने जब तूल पकड़ा तो अभीनेत्री को एक आरोपी को पनाह देने के जुर्म में गिरफ्तार करने की मांग भी उठी हालांकि बंगाल पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया, इस बात पर उस वक्त काफी हल्ला भो मचा था। इस विवाद के बाद भी नुसरत के करियर पर इसका असर नहीं पड़ा उन्होंने इस साल 6 फिल्में दी और सभी सफल साबित हुई। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

इसके बाद 19 जून, 2019 को अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के कारोबारी निखिल जैन से शादी रचा कर एक बार फिर सबको हैरान कर दिया। यह शादी तुर्की में की गई थी जो कि हिन्दू रीति-रिवाज से सम्पन्न हुई थी। हिन्दू रीति रिवाज के बाद दोनों ने 21 जून को क्रिश्चियन तरीके से भी शादी की। यह शादी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी, और देशभर में इसकी चर्चा हुई थी। इसके बाद 25 जून को नुसरत ने संसद में शपथ ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.