फेसबुक पर लड़की को हुआ लड़के से प्यार, शादी की बात करने घर गयी तो 25 लोगों ने किया एक साथ कुकर्म

सोशल मीडिया एक बड़ी ही विशाल दुनिया है। इसका एक छोर जहां आप हो तो दूसरा छोर अनंत है। और इस आप से अनंत के छोर में जब आप सफर करते हो तो आपको कितने ही अनजान लोग इस दरमियान मिलते हैं। इनमें से कुछ लोग आपको बेहद बहुत खराब लगते हैं तो कुछ बेहद ही अच्छे। कई लोगों को इस माध्यम से अपने जन्मों जन्मों के साथी मिले हैं तो कुछ को ऐसे दर्द जिनको वे ज़िन्दगी भर नहीं भूल पाती।

 अनजान लोगों से दोस्ती भी एक जुए की तरह है कब क्या हो जाये किसी को नहीं पता। इसलिए अक्सर अनजान लोगों से दोस्ती करने के बारे में कई बार सोचना चाहिए। हरियाणा के पलवल जिले के हसनपुर थाने में जो मामला इन दिनों सामने आया है वो इसी बात का एक उदाहरण है। यहां एक लड़के ने अपनी फेसबुक दोस्तो को शादी के लिए घर वालों से मिलाने बुलाया और फिर वो हुआ जिसकी कल्पना एक सभ्य समाजा में मुमकिन नहीं है। 

जिस लड़के से मिलने लड़की गयी थी उसका नाम सागर बताया जा रहा है जो कि रामगढ़ में रहता है। लड़की ने जो रपट लिखवाई उसके अनुसार सोशल नेटवर्किंग साइड फेसबुक पर उसकी सागर नाम के एक लड़के से दोस्ती हुई। यह दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गया और अपने प्यार को एक नाम देने के लिए जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की योजनाएं बनाने लगे। लड़के ने शादी का झांसा दे कर पहली लड़की को अपने घर वालों से मिलने के लिए मनवाया। लड़की इसके लिए राजी हो गयी और तय होटल पर 3 मई को आ गयी।

यहां से दोनों सागर के घर जाने वाले थे मगर आरोपी सागर उसे घर लेने की जगह रामगढ़ के जंगलों में ले गया। पीड़िता के अनुसार इसी जंगल में सागर और 25 अन्य लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। कुकर्म करने में बाद सागर और उसके 3 साथियों ने दिल्ली बदरपुर बॉर्डर पर उसे बेहोंशी की हालत में फेंक दिया। लड़की उस वक्त तक इतनी कमजोर हो गई थी कि वो चारपाई से भी नहीं उठ पा रही थी। जब वो 12 मई को चलने लायक हुई तो उसने आरोपियों के खिलाफ हसनपुर थाना क्षेत्र में अपनी आपबीती बताई।  

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.