फेसबुक पर यूजर ने अमिताभ बच्चन को कहा – ‘जय श्री राम’, बिगबी ने दे दिया अलग ही जवाब

अमिताभ बच्चन..फिल्म इंडस्ट्री का वो नाम हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से महानायक का टाइटल पाया है। अमिताभ बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। अमिताभ बच्चन न्यू एक्टर्स के लिए एक मिसाल के तौर पर हैं। उन्होंने खुद को समय के मुताबिक बदला और बेहतर बनाया। एक्टर ने टैक्नोलॉजी से लेकर सोशल मीडिया तक हर चीज़ को यूज़ करना सीखा। अब वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाले एक्टर्स की लिस्ट में आते हैं।

एक्टर अमिताभ बच्चन अक्सर इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक आदि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से फैंस के साथ इंटरैक्ट करते दिखते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब उन्होंने फैंस के साथ इंटरैक्ट करने के लिए फेसबुक का सहारा लिया और एक पोस्ट शेयर कर डाला। लेकिन फैंस को अमिताभ बच्चन की ये पोस्ट रास नहीं आई और उन्होंने एक्टर की ट्रोलिंग का सिलसिला शुरु कर दिया। फैंस ने अमिताभ बच्चन को उनकी छोटी सी गलती को लेकर जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया। कई यूजर्स ने एक्टर की पोस्ट पर कमेंट किया। जिस पर अमिताभ बच्चन ने भी रिएक्शन दिया है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफीशियल फेसबुक अकाउंट से 11:36 मिनट पर एक पोस्ट की। जिसमें उन्होंने सबको गुड मॉर्निंग कहते हुए लिखा कि सबका दिन अच्छा जाए। जिस पर अमिताभ बच्चन को ये कहकर ट्रोल किया जा रहा है कि बिग बी ने कैसे दोपहर के 11:36 पर शुभ दिन की शुभकामनाएं दे डाली। जिसके बाद लोग एक्टर के लिए बुड्ढा, महानालायक आदि जैसे शब्दों का यूज़ कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर को सपोर्ट करते हुए एक यूज़र हरिओम पांडेय ने कमेंट कर लिखा, ‘जय श्री राम’। जिसके जवाब में अमिताभ बच्चन ने उनके कमेंट पर रिएक्शन दिया कि हरिओम पांडेय बोलो सिया पति राम चंद्र की जय। उनका ये रिएक्शन फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। वहीं, फैंस ट्रोलर्स को अमिताभ बच्चन की इज्जत करने की नसीहत भी दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

आपको बता दें कि बीते दिनों एक्टर अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘रनवे 34’ रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी और भारत के सबसे बड़े यूट्यूबर कैरीमिनाटी उर्फ अजय नागर भी नज़र आए। फैंस को उनकी ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई थी। जिसके चलते अमिताभ बच्चन की ये फिल्म पर्दे पर कमाल नहीं दिखा पाई। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.