आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुनते ही लोग घटियापन पर उतर आए, बोले- इसलिए रणबीर ने शादी की वरना….

सोशल मीडिया का जमाना है जहां किसी खबर के सामने आते उसे दुनिया तक पहुंचने में देर नहीं लगती। आम जनता समय बिताने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती है वहीं सेलेब्स अपना काम बताने और अपने जीवन में चल रहे खास पलो को साझा करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं। इसी प्लेटफॉर्म के जरिए हमें सेलेब्स के प्राइवेट मोमेंट में झांकने का मौका भी मिल जाता है।

अब हाल ही में इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर शादी के बाद दूसरी गुड न्यूज दी। आलिया ने तस्वीर शेयर कर बताया कि वो मां बनने वाली हैं और उनका बेबी जल्दी इस दुनिया में आने वाला है। शेयर की गई तस्वीर में अल्ट्रासाउंड मशीन दिख रही है और साथ ही उनके पति रणबीर कपूर भी बैठे नजर आ रहें है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- हमारा बेबी, जल्दी आएगा।

आलिया की खुशखबरी पर यूजर्स ने किए वाहियात कमेंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

अब आलिया ने ये न्यूज इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी लेकिन लोगों के लिए ये हैरानी की बात हो गई। बहुत से यूजर्स को लगा कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन कर रही हैं और ये जरूर उस फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी होगी। हालांकि धीरे धीरे जब सेलेब्स आलिया और रणबीर को बधाई और शुभकामनाएं देने लगे तो लोगों को यकीन हुआ कि आलिया सचमुच प्रेग्नेंट हैं।

अब आलिया की प्रेग्नेंसी कन्फर्म होते जिस चीज की उम्मीद थी वही हो गई। सोशल मीडिया पर बधाई के सिलसिलों के बीच मीम्स आने लगे। इतना ही नहीं उनके पोस्ट पर लोगों के अजीबो गरीब कमेंट भी आने लगे। कुछ कमेंट्स ऐसे जिन्हें पढ़कर आप समझ जाएंगे कि जमाना भले ही आगे बढ़ गया हो लेकिन लोगों की सोच आगे नहीं बढ़ी है।

आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर देखकर लोगों ने ये अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि जरूर वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं। इसके बाद लोग उनकी शादी की तारीख से लेकर उनकी प्रेग्नेंसी की खबर आने के समय का कैलकुलेशन करने लगे। एक यूजर ने लिखा- आईला भाई ये तो शुरू होते ही बच्चा हो गया। दूसरे शख्स ने लिखा- उसकी वजह से ही शायद ये रिश्ता ऑफिशियली शुरू हुआ, वरना रणबीर और आलिया से शादी।

समर्थन दिखाने वाले यूजर्स को भी सुनाई खरी खोटी

अब इस फेरहिस्त में कुछ ऐसे यूजर्स भी मौजूद हैं जिन्हें लोगों की ये निगेटिव बातें अच्छी नहीं लगी। छाया गुप्ता नाम की एक यूजर ने लिखा- मुझे समझ नहीं आ रहा कि इसमें दिक्कत क्या है। ये उनकी खुद की पसंद है। कुछ लोग शादी के अगले हफ्ते ही बच्चा प्लान कर लेते हैं, कुछ महीनों बाद और कुछ लोग शादी के पांच साल बाद बच्चे करते हैं, आप इसके लिए निगेटिव नहीं हो सकते। 

यूजर के इस कमेंट पर दूसरे यूजर भड़क गए। आलिया को छोड़ निशाना इस यूजर पर आ गया और उनसे पूछ लिया गया कि शादी के समय आपका बच्चा कितना बड़ा था। लोगों के इस तरह से कमेंट करने से ये बात तो साफ जाहिर है कि साल 2022 हो या फिर कुछ और, कई ऐसे भी लोग मौजूद हैं जिन्हें हर बात में नुस्ख निकालना होता है। कमेंट करने से पहले वो किसी भी विषय के बारे में सोचते नहीं और साथ ही ये पता चलता है कि उनकी मानसिकता में कोई बदलाव नहीं आया है। खैर रणबीर और आलिया को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। दोनों इस समय अपना करियर और परिवार बखूबी संभाल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.