कैमरे को देखते ही फ्रॉक उठाने लगी भारती, लोग बोले पुड़िया का चक्कर

देश में कॉमेडी क्वीन के नाम से मशहूर भारती सिंह अभी पिछले दिनों काफी सुर्खियों में थी। वजह थी उनको और उनके पति को ड्रग के मामले में NCB द्वारा गिरफ्तार करना। हालांकि इसके बाद कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया था। मगर इन दिनों फिर एक बार भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि पैपराजी का कैमरा जब भी भारती सिंह के सामने आता है तो वे सबसे अच्छे से बात किया करती है। वहीं वे कैमरे के सामने अक्सर कुछ ऐसा काम कर ही देती है जिससे लोगों को हंसी आ ही जाती है। एक बार फिर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भारती सिंह फ्रॉक से अपने चेहरे को छुपाती हुई दिख रही है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि भारती सिंह गुलाबी रंग की एक खूबसूरत फ्रॉक में नज़र आ रही है। इस दौरान भारती सिंह के चेहरे पर मास्क नज़र नहीं आ रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि भारती सिंह एक व्यक्ति को मास्क लगाने की हिदायत दे रहीं हैं, बावजूद इसके कि वे खुद बिना मास्क के घूम रही हैं। अगले पल जब भारती को इस बात का एहसास होता है तो वे फ्रॉक से अपना चेहरा छुपाते हुए हंसने लगती है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

वायरल वीडयो में भारती सिंह बोलती हुई दिखाई दे रहीं हैं मास्क लगा लीजिए। इसके लगले पल ही भारती कहती है कि ओह सॉरी मेरा ही नहीं है। वहीं वीडियो में एक अन्य फोटोग्राफर की भी आवाज आती हुई दिखाई दे रही है जो कहता है अंकल को डरा दिया आपने। इसके बाद फोटोग्राफर कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को बाय कहता है, जिसके जवाब में भारती सिंह भी फोटोग्राफर को बाय कहती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

भारती सिंह का यही वायरल वीडियो लोगों में लिए मजे लेने का एक जरिया बन चुका है। लोग उन्हें इस बात को ले कर दबा कर आड़े हाथों ले रहे हैं। गौरतलब है कि जब से नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने उन्हें ड्रग मामले में हिरासत में लिया है तभी से उनको आये दिन सोशल मीडिया यूजर्स निशाने पर लेते रहते हैं, इस वायरल वीडियो के साथ भी ऐसा ही हुआ। ‘पुड़िया का नशा उतरा नहीं अभी तक’, वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘टुन है लगता है’। जबकि एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ‘ओह मेरा नहीं है, किन्नी क्यूट है भारती।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.