रविवार को ड्रग्स के सवाल पर तिलमिलाई रिया, करने लगी CBI अधिकारी नूपुर से बहस

पिछले तीन दिनों से सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या केस में मुख्य आरोपी और उनकी प्रेमिका से रिया से सीबीआई लगातार तीन दिनों से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा आज चौथे दिन यानी सोमवार को भी रिया से पूछताछ की जाने वाली है। माना जा रहा है कि रिया को सीबीआई पूरा खंगालना चाहते हैं। इसी कड़ी में रविवार को भी सीबीआई ने रिया पर कई सवाल दागे, जिसमें से कुछ के उतो न्होंने ही जवाब नहीं दिए और कुछ के जवाब घुमा फिरा कर दिए। सिर्फ इतना ही नहीं पूछताछ के दौरान एक दौर ऐसा भी आया जब रिया गुस्से से आग बबूला हो गयी। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि रविवार के दिन हुई पूछताछ में रिया सीबीआई के साथ बिल्कुल भी फ्रैंडली नहीं थी। इतना नहीं जब रिया से ड्रग्स के बारे में सवाल किया गया तो वो उस पर आग बबूला हो गयी, और इसका जवाब देने की जगह वो अधिकारियों पर ही भड़कने लगी। 

image source

वहीं यह भी खबर आ रही है कि पूछताछ के दौरान कुछ सवाल रिया को इतने चुभे कि वो सीबीआई अधिकारी नूपुर प्रसाद से बहस तक करने लग गई। मामला इतना पेचीदा हो गया था कि पूछताछ के दौरान महिला पुलिसकर्मी को भी बुलाना पड़ा। जब बात सुशांत के पैसों की आई तो रिया ने कहा कि सुशांत खुद अपनी मर्जी से मुझे शॉपिंग करवाते थे। हालांकि जब उनसे यह पूछा गया कि उसने आखिर सेमुअल मिरांडा से सुशान्त के कार्ड का पीन क्यों मांगा था?  इसका कोई जवाब रिया के पास नहीं था। 

गौरतलब है कि अभी तक रिया से कुल 26 घंटों की पूछताछ हो चुकी है। वहीं उसके भाई शौविक से सीबीआई लगातार चार दिनों से पूछताछ कर रही है। अब सुशांत की बहन मीतू सिंह को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है। फिलहाल सीबीआई ने सुशान्त के परिवार से मीतू सिंह को ही बुलाया है। माना जा रहा है कि इसके बाद प्रियंका और उनके पति को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। अगर इनके जवाब संतोषजनक नहीं होते तो फिर सीबीआई इन सब को आमने सामने बैठा कर सवाल जवाब करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.