करीबी दोस्त के बर्थडे पर मलाइका ने पहने चमचमाते कपड़े, तो करीना ने भी इस अंदाज में दी टक्कर

कहते हैं कि बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियां कभी भी अच्छी दोस्त नहीं होती। लेकिन वहीं दूसरी और करीना कपूर और मलाइका अरोरा हमेशा सबको फ्रेंडशिप गोल्स देती हुई नजर आती है। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। यह दोनों ही अच्छी अभिनेत्रियां होने के साथ-साथ फैशन आईकॉन है। मलाइका और करीना जहां भी जाती हैं लोग उनके कपड़े और एसेसरीज देखते रह जाते हैं।

वे दोनों ही अपने लुक्स में एक्सपेरिमेंट करने से कभी नहीं चूकती। कई बार तो इन्हीं ऐसी ड्रेसेस में देखा जाता है जिन्हें पहनना किसी आम लड़की के बस की बात नहीं। हाल ही में करीना और मलाइका को उनके एक करीबी दोस्त की बर्थडे पार्टी में एक साथ देखा गया। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों का फैशन सेंस देखने लायक है। 

चमचमाती स्कर्ट में नजर आई मलाइका

अपनी करीबी दोस्त की बर्थडे पार्टी के लिए मलाइका अरोड़ा बिल्कुल डिफरेंट स्टाइल में नजर आई। मलाइका को इंद्रधनुषी चमचमाती स्कर्ट में देखा गया। बता दे कि उन्होंने इटली फैशन बेस्ड गुच्ची की डिजाइन की हुई मैक्सी स्कर्ट पहनी थी। स्कर्ट में बहुत से वाइब्रेंट कलर थे। उस चमचमाती स्कर्ट को उन्होंने सिल्वर बॉम्बर जैकेट के साथ कैरी किया था। लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए मलाइका ने ब्लू कलर के शिमरी बूट्स भी पहने। जिसने भी मलाइका का यह आउटफिट देखा वह हैरान रह गया। इस तरह के डिफरेंट आउटफिट सिर्फ वे ही इतने अच्छे से कैरी कर सकती हैं। 

किया था डार्क मेकअप

मलाइका को अक्सर डार्क मेकअप करते हुए देखा जाता है। अपने डिफरेंट लुक को कंपलीमेंट करने के लिए भी उन्होंने डार्क मेकअप का ही सहारा लिया। उन्होंने अपनी आइज को स्मोकी टच दिया था। इसके साथ ही उन्होंने बन भी बनाया। मलाइका के इस अंदाज ने सबका ध्यान उनकी तरफ खींच लिया। बता दे कि कोरोनावायरस से सेफ्टी के चलते तस्वीरों में वह मास्क लगाए हुए भी नजर आई। मलाइका पिछले दिनों ही कोरोना से रिकवर हुई है। इस वजह से वे अपनी सेफ्टी का और भी ज्यादा ध्यान रख रही है। 

सिंपल टीशर्ट में नज़र आई करीना

करीना कपूर इन दिनों अपना प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है। प्रेगनेंसी में कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए वे इन दिनों कंफर्टेबल कपड़े पहन रही है। लेकिन उसमें भी वह बहुत स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लगती हैं। अपनी करीबी दोस्त की पार्टी में करीना H&M ब्रांड के लूज टीशर्ट ब्लैक लेगिंग्स में नजर आई। अपने सिंपल लुक के बाद भी करीना पर प्रेगनेंसी का ग्लो देखने को मिला। इसके साथ ही करीना ने Louis Vuitton का क्रॉसबॉडी बैग भी के कैरी किया। जिसकी कीमत करीब 3 लाख 23 हजार है। उनका चमचामाता बैग उनके लुक में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.