ऋतिक के संग अफेयर की ख़बर पर करीना ने कह दी थी यह बात, बाद में अपने ही स्टेटमेंट से पलट गई थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर ने काफी लंबे समय से अपना दबदबा इंडस्ट्री में कायम किया है। अभी तक वे बॉलीवुड को कई सफल फिल्में दे चुकी हैं, वहीं दो बेटों की माँ बनने के बाद भी उन्होंने अपने आपको जबरदस्त फीट रखा है और अभी तक वे इंडस्ट्री में सक्रिय भी है। आज उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट है, लगभग दो दशक से एक्ट्रेस मेकर्स की पहली पसंद बनी हुई है और अभी भी उनके साथ काम करना चाहते हैं। करीना कपूर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं, और यह आज से नहीं है जब से उन्होंने काम शुरू किया तभी से यही हाल है। आज सैफ अली खान की पत्नी बन चुकी करीना के अफेयर के चर्चे कभी काफी सितारों के साथ रह चुके हैं। इन्हीं सितारों में से एक नाम है ऋतिक रोशन का भी। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Kareena (@hritheena)

दरअसल फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में पहली बार ऋतिक और करीना की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आई थी। इस फ़िल्म में इन दोनों की खट्टी-मिट्ठी, नोंक-झोंक और केमिस्ट्री दोनों ही दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो गयी। इसके बाद यह दोनों फ़िल्म यादें और मैं प्रेम की दीवानी में एक बार फिर एक साथ नज़र आये और इन फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री ने जादू कर दिखाया। पर्दे पर इनकी इतनी कमाल की केमेस्ट्री देख कर लोगों को यह यकीन हो गया था कि इनका निजी ज़िंदगी में भी अफेयर है। कहा जाने लगा था कि करीना की तरफ से ऋतिक को पसंद किया जा रहा है। जब इन अफेयर्स पर मीडिया ने करीना की प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने यह कहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Kareena (@hritheena)

दरअसल यह वो समय था जब ऋतिक रोशन सुजेन के संग शादी रचा चुके थे। दोनों ही अपने वैवाहिक जीवन से बेहद खुश थे। वहीं इसी दौरान मीडिया में यह बात बहुत तेजी से फैल रही थी कि करीना ऋतिक की दीवानी हो गयी है और वे उनके लिए अपने करियर को भी छोड़ने के लिए तैयार है। जब उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया तब उन्होंने कहा था कि ‘मुझे इस बात की चिंता थी कि इससे ऋतिक की शादी पर बहुत असर पड़ेगा’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Kareena (@hritheena)

इसके साथ ही उन्होंने इस इंटरव्यू में यह भी कहा था कि ‘मेरे लिए ये सिर्फ प्रोफेनशल समस्या थी जहां अक्सर ऐसी अफवाहें सुनने को मिल जाती हैं।आज ऋतिक के साथ नाम जोड़ा जा रहा है कल कोई और होगा। जब तक मुझे सच पता है तब तक सब ठीक है’। इसके आगे बताते हुए उन्होंने यह भी कहा, ‘प्लीज बस भी करो। मुझे शादीशुदा मर्दों में ना कभी दिलचस्पी है और ना कभी होगी। शादीशुदा मर्द मेरे करियर के लिए खतरा हो सकते हैं’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Kareena (@hritheena)

इसके साथ ही जब उनसे पूछा गया कि खबर है वे ऋतिक के लिए अपना करियर भी उस वक्त छोड़ने वाली थी। इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि “ऋतिक रोशन के साथ मेरे अफेयर की खबरें उड़ने के साथ सबसे हैरानी भरी बात ये लिखी गई कि मैं उनके लिए अपना करियर छोड़ दूंगी। प्लीज, मैं एक व्यक्ति के लिए ऐसा कभी नहीं कर सकती, कभी भी नहीं करूंगी’। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि अगर भविष्य में भी उनके पति ने उन्हें काम छोड़ने को कहा तो वे अपने पति को छोड़ देंगी मगर काम नहीं छोड़ेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.