ट्वीटर पर यूजर्स सुना रहे हैं सैफ को खूब खरी खोटी, माफी भी नहीं आई काम, यह है पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों सैफ हिमाचल के धर्मशाला में एक फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। वहीं उनकी पत्नी करीना कपूर उनके साथ अपना प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। सैफ को आखिरी बार सुपरहिट फिल्म तानाजी में देखा गया था। फिल्म में सैफ ने विलेन का किरदार निभाया था। वही उनकी एक्टिंग की बहुत सराहना हुई।

वहीं अब सैफ ओम राऊत की आने वाली फिल्म आदिपुरुष में भी विलेन के रोल में नजर आएंगे। बता दे कि सैफ अली खान ने फिल्म के बारे में बात करते हुए एक बयान दे डाला है। जिसकी वजह से लोग इतने भड़के हैं कि सोशल मीडिया पर सैफ अली खान को बायकाट करने की मांग की जा रही है। बता दे कि आदिपुरुष में सैफ रावण से इंस्पायर्ड किरदार में नजर आएंगे।

रावण ने लिया था राम से बदल

 सैफ अली खान ने मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष के बारे में बात की। उन्होंने फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए बताया कि, वह फिल्म में नेगेटिव यानी रावण का रोल प्ले कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म मे रावण कोई बुरा राजा नहीं बल्कि मानवीय हैं। सैफ अली खान ने आगे बताया कि, एक राक्षस राजा का किरदार निभाना उनके लिए बहुत इंटरेस्टिंग होगा।

फिल्म में रावण के कैरेक्टर को अच्छा और दयालु दिखाया जा रहा है। रावण ने सीताहरण और राम से लड़ाई केवल अपनी बहन शूर्पणखा की नाक कट जाने और उसके साथ हुए बर्ताव का बदला लेने के लिए किया था। फ़िल्म में दिखाया जाएगा कि रावण ने तो केवल राम से बदला लिया है। सैफ अली खान के इस स्टेटमेंट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस भड़के हुए हैं।

रावण की गलती को कर रहे जस्टिफाई

बता दे कि रामायण पर सैफ अली खान की इस कमेंट के बाद फैंस उन पर भड़के हुए हैं। लोगों का कहना है कि सैफ इस तरह से रावण द्वारा किए गए सीता हरण को जस्टिफाई कैसे कर सकते हैं। कई लोगों का कहना है कि सैफ अली खान उनकी धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचा रहे हैं। इस वजह से उन्हें इस फिल्म का हिस्सा नहीं होना चाहिए। वही ट्विटर पर भी सैफ अली खान को पूरी तरह बायकाट करने की मांग की जा रही है।

इसके साथ ही ट्विटर पर #BoycottAdipurush और #WakeUpOmRaut जैसे हैशटैग वायरल हो रहे हैं। एक फैन का कहना है कि, कल को सैफ अली खान मुंबई घटना और अजमल कसाब को भी सही कह देंगे। बता दें कि अभी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू नहीं हुई हैं और यह विवादों का हिस्सा बन गई है। बता दें फिल्म में राम के किरदार में साउथ के सुपरस्टार प्रभास और सीता का किरदार कृति सेनन निभाने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.