ट्वीटर पर यूजर्स ने लगाई करीना कपूर खान को लताड़ा, कहा – तैमुर की माँ को नहीं बनने देंगे सीता

खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द ही बड़े पर्दे पर माँ सीता का किरदारा निभा सकती हैं।  रामायण पर आधारित इस फ़िल्म को आलोक देसाई बनाने वाले हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस पीरियड ड्रामा फ़िल्म में काम करने के लिए करीना कपूर ने अपनी फीस बढ़ा दी है। हालांकि करीना और रामायण पर आधारित फिल्म बन रही है या नहीं इसके बारे में पूरी जानकारी तो करीना कपूर और फ़िल्म के मेकर्स ही दे सकते हैं। हालांकि सीता का किरदार निभाने से पहले ही करीना कपूर ट्विटर पर लोगों के गुस्से का सामना उठा रहीं हैं। 

इन दिनों ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan नाम से हैशटैग ट्रेन्ड कर रहा है। कई लोग नहीं चाहते कि करीना कपूर खान सीता का किरदार बड़े पर्दे पर निभाये। लोग अपनी नाराजगी की कई वजह भी ट्विटर के माध्यम से साझा कर रहे हैं। लोगों को यह बात भी पसंद नहीं आई थी कि करीना कपूर खान ने इस फ़िल्म के लिए अपनी फीस बढ़ा दी। वहीं कुछ लोग यह भी सवाल पूछ रहे हैं कि तैमुर अली खान की माँ सीता का किरदार कैसे निभा सकती है। वहीं कुछ लोगों का यह भी मानना है कि करीना सीता का किरदार निभाने के लिए योग्य नहीं है। 

https://twitter.com/PuspendraTweet/status/1403716664210857993?s=19

https://twitter.com/Helly84904253/status/1403662835771580428?s=19

कई लोगों ने तो चेतावनी भरे अंदाज में यह तक कह दिया कि अगर सीता का किरदार करीना निभाती है तो वे इसके लिए विरोध प्रदर्शन भी कर सकते हैं। लोगों ने फ़िल्म के मेकर्स पर भी आरोप लगाया है कि सीता का किरदारा करीना को आफर करके फ़िल्म के मेकर्स उनकी धार्मिक भावना के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सैफ ने तांडव में हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाया था। अब करीना को हम पवित्र रामायण में काम नहीं करने देंगे। दूसरे शख्स ने करीना और रामायण की सूपर्खा की फोटो शेयर कर लिखा कि करीना को सीता नहीं शूर्पणखा का रोल दो।

https://twitter.com/ayushshuklas/status/1403681292764344323?s=19

https://twitter.com/SunnyDe45/status/1403759038869868554?s=19

वहीं कुछ लोगों ने सुझाव देते हुए सीता के किरदार के लिए कंगना रणौत का नाम लिया। लोगों की यह भी मांग है कि सीता के किरदार कब लिए किसी हिन्दू अभिनेत्री को ही लेना चाहिए। गौरतलब है कि करीना कपूर खान ने अपने बेटे का नाम तैमुर रखा था उस वक्त भी काफी बवाल हुआ था।  

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.