एक बार फिर अनन्या पांडे का छलका दर्द, कहा – उन्हें मेरे छोटे बू’ब्स नहीं थे पसंद

चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे इंडस्ट्री की मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। अनन्या फिल्मों में अपने रोल्स से ज्यादा अपने स्टेटमेंट्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अक्सर वो ऐसी बातें बोल जाती हैं जिससे उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। अनन्या की लाइफस्टाइल देखकर ऐसा लगता है कि उनके पास जीवन में किसी चीज की कमी नहीं है। अच्छे परिवार के साथ उनके पास अच्छे रोल्स भी हैं। धीरे धीरे सही एक्टिंग के जरिए एक दिन वो इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन जाएंगी।

हालांकि अनन्या ने एक शो में कुछ ऐसे खुलासे भी किए हैं जिनसे पता चलता है कि उन्होंने लोगों की कितनी भली बुरी बातें झेलीं हैं। अनन्या पांडे अक्सर क्रिटिसिज्म यानी आलोचना की शिकार होती हैं लेकिन वो इन बातों को दिल पर नहीं लगातीं। हालांकि कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें आप चाहकर भी नहीं भूल पाते। कुछ ऐसी ही बातें अनन्या पांडे से भी कही गईं थी जिसे यादकर अनन्या काफी दुखी हो जाती हैं।

अनन्या पांडे का छलका दर्द

 हाल ही में अनन्या पांडे द रणवीर सिंह के शो में पहुंची थीं। इस शो में उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी शुरूआती करियर में सेक्सिजम झेला है। बात यहां तक पहुंच गई थी कि एक्ट्रेस को बूब जॉब करवाने के लिए कह दिया गया था। अनन्या पांडे ने कहा, ‘लोगों ने मुझे फेस, बॉडी के साथ बूब जॉब तक करवाने की सलाह दी जो मेरे लिए बहुत ही तकलीफ देने वाला था। अनन्या ने आगे कहा कि जब मैंने काम की शुरूआत की तब लोगों के मुंह से ये चीजें निकलकर सामने आईं थीं। उन्होंने ये चीजें बहुत ही कैजुअली कही’।

अनन्या पांडे ने कहा कि, ‘मुझसे कभी सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा लेकिन मुझे सब समझ आता था। वो कहते थे कि थोड़ा भरो, तुम्हें वजन बढ़ाने की जरूरत है। सबसे खराब चीज होती है जब कोई आपके शरीर को जज करता है’। बता दें कि इससे पहले भी अनन्या पांडे ने इन बातों का खुलासा किया था कि उनके शरीर को लेकर अजीबोगरीब कमेंट्स किए जाते थे। कई बार उन्हें फ्लैट चेस्टेड भी बुलाया गया जिससे सुनना काफी तकलीफ भरा था।

इस फिल्म से धमाल मचाने वाली हैं अनन्या

गौरतलब है कि अनन्या अपने स्टेटमेंट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं। एक शो में अनन्या ने कह दिया था कि स्टार किड्स की लाइफ भी स्ट्रगलिंग होती हैं। इसके बाद से उनके बयान को लेकर काफी बवाल मच गया था। अनन्या को इस बात के लिए काफी ट्रोल किया गया क्योंकि एक स्टार किड्स होकर जितनी आसानी से उन्हें रोल मिल गए थे उतनी आसानी से लोगों को रोल नहीं मिलते। इसके अलावा और भी कई बार अपने स्टेटमेंट्स से अनन्या ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं।

करियर की बात करें तो अनन्या ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आईं थीं। अनन्या ने बताया कि मुझे किसी तरह का कोई प्रॉमिस नहीं किया गया था कि मुझे कोई रोल मिलेगा। मैं हमेशा से फिल्मों में काम करना चाहती थी लेकिन मैं नहीं जानती थी कि मैं कैसे एक्ट्रेस बनूंगी। इस फिल्म के बाद अनन्या खाली पीली में ईशान खट्टर संग नजर आईं थीं। अनन्या जल्द ही फिल्म लाइगर में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ साउथ स्टार विजय देवरकोंडा हैं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.