परिणीति चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म करने से किया था इंकार,अनुराग कश्यप ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से अलविदा कहे तीन महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनसे जुड़ी नई-नई कहानियां सामने आ रही हैं।सुशांत ने पहले टीवी पर कदम रखा था। सीरियल पवित्र रिश्ता में मानव की मुख्य भूमिका निभाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत टीवी इंडस्ट्री के नंबर वन एक्टर बन चुके थे।टीवी में अपने करियर की ऊंचाइयों को छूने के बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया।

बॉलीवुड में भी सुशांत ने अपना खूब नाम कमाया।लेकिन एक टीवी एक्टर होने के कारण शुरुआत में उनके साथ कुछ एक्टर्स काम नहीं करना चाहते थे। कई लोग सुशांत के साथ काम करने से सिर्फ इसलिए मना कर देते थे क्योंकि वह एक टीवी ऐक्टर रह चुके थे।उन्हीं में से एक थीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा।इस बात का खुलासा डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप ने बताया कि परिणीति पहले सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं क्योंकि वह एक टीवी एक्टर रह चुके थे।इंटरव्यू में अनुराग ने कहा,फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में पहले सुशांत काम करने वाले थे।इस फिल्म में उनके अपोजिट हम परिणीति चोपड़ा को कास्ट करने का सोच रहे थे। लेकिन परिणीति ने यह कहकर मना कर दिया था कि वह किसी टीवी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहतीं। इसके बाद हमने उन्हें समझाया कि सुशांत कौन हैं।वह ‘काय पो छे’ और ‘पीके’ जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं।ऐसे में वह जब तक ‘हंसी तो फंसी’ में काम करेंगे तब तक वह एक बड़े स्टार बन चुके होंगे।

उसी इंटरव्यू में अनुराग ने इस बात का भी जिक्र किया सुशांत को यशराज फिल्म से एक ऑफर मिला था।उन्हें फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में काम करने का मौका मिला। उस फिल्म के लिए सुशांत ने हंसी तो फंसी को छोड़ दिया था।इसके बाद से उनका अनुराग के साथ कोई संपर्क नहीं था।अनुराग कश्यप के अनुसार सुशांत बहुत अच्छे इंसान थे,लेकिन उनका डायरेक्टर से फिल्म के बारे में बात करने के बाद गायब हो जाना लोगों को पसंद नहीं आता था।सुशांत का आत्मविश्वास कम था।लेकिन अनुराग ये भी मानते हैं कि सुशांत के लिए यशराज फिल्म्स ज्यादा बेहतर डील थी।इसीलिए किसी ने भी इस बात का विरोध नहीं किया।वहीं अगर बात फिल्म हंसी तो फंसी की करें तो उस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सुशांत को रिप्लेस किया था।फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

इसके बाद अनुराग कहते हैं कि सुशांत को लेकर वैसे तो कभी कोई समस्या नहीं रही।लेकिन कई बार वह किसी प्रोजेक्ट पर बात कर के अचानक ही गायब हो जाते थे।ऐसा नहीं है कि वह किसी से गलत बर्ताव करते थे।लेकिन वह किसी प्रोजेक्ट पर बात करके गायब हो जाते थे।अनुराग ने आगे बताया कि सुशांत अपनी इस आदत को बदलने की कोशिश कर रहे थे।

अनुराग ने साल 2016 की घटना का जिक्र करते हुए कहा, ‘साल 2016 में एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की रिलीज से पहले मुकेश सुशांत के पास गए थे और उन्होंने कहा था कि वह एक स्क्रिप्ट के लिए एक्टर की तलाश में हैं,जो यूपी बेस्ड रोल अदा कर सके।धोनी रिलीज हुई,हिट साबित हुई और सुशांत ने कभी फिर उन्हें फोन नहीं किया।वे इससे भी अपसेट नहीं हुए। वे आगे बढ़ गए और उन्होंने मुक्केबाज की।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.