पवित्र रिश्ता 2.0 : अंकिता निभाएगी अर्चना का किरदार मानव के लिए सुशांत की जगह दिखेगा यह एक्टर

जी टीवी पर प्रासरित होने वाला धारावाहिक पवित्र रिश्ता एक समय पर सबसे पसंदीदा धारावाहिक हुआ करता था। अपनी प्रसिद्धि की वजह से ही यह लंबे समय तक चला और लोगों को एंटरटेन करता रहा। इस शो में मुख्य भूमिका मानव और अर्चना की थी जिसे अंकिता और सुशांत ने निभाया था। यह जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद थी, इनके बीच केमेस्ट्री इतनी कमाल की थी कि कैमरे के सामने प्यार करते करते यह असल जिंदगी में भी एक दूसरे से प्यार करने लग गए। हालांकि एक लंबे रिलेशन के बाद दोनों ने एक दूसरे का साथ छोड़ दिया। अब खबर आ रही है कि पवित्र रिश्ता का दूसरा पार्ट भी जल्द आने वाला है। और इस बार मानव का किरदार शाहिर शेख को सौंपा जा सकता है। वहीं दूसरे किरदारों की कास्टिंग भी शुरू हो चुकी है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि टीवी के पापुलर चेहरे शाहिर शेख को मानव का किरदार ऑफर कर दिया है। ख़बर है कि शो की प्रड्यूसर एकता कपूर ने इस शो से जुड़े सभी लोगों के किरदार लगभग फाइनल कर लिए हैं। मीडिया में जो बात आ रही है उसके अनुसार ‘शाहीर शेख पव‍ित्र रिश्ता 2 में मानव का आइकॉन‍िक कैरेक्टर निभाएंगे। अंकिता लोखंडे वापस सात साल बाद अर्चना के किरदार में नजर आएंगी। दूसरे कास्ट मेंबर्स को भी जल्द ही फाइनल कर दिया जाएगा।’

बता दें अभी तक इस बारे में ऑफिशियली कुछ भी अनाउंसमेंट नहीं हुई है। अब देखना यह होगा कि जिस तरह दर्शकों ने सुशांत और अंकिता को प्यार दिया था वो प्यार शाहिर शेख और अंकिता लोखंडे की जोड़ी कमा पाएगी या नहीं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India Blog Today (@indiablogtoday)

बता दें कि 2009 में शुरू हुए इस धारावाहिक में सुशांत सिंह राजपूत ने मानव का कालजयी किरदारा निभाया था। हालांकि 3 साल इस शो में काम करने के बाद 2012 में सुशांत सिंह राजपूत ने इस शो को अलविदा कह दिया था। टीवी में सफल हो चुके सुशांत अब फिल्मों में भी अपना नाम कमाना चाहते थे। इसके बाद इस शो में 2014 तक मानव का किरदार हितेन तेजवानी ने निभाया था। हालांकि इस रोल के लिए जितनी प्रशंसा सुशांत को मिली उतनी हितेन को नहीं मिल पाई। सुशांत को आज भी इस रोल के लिए याद किया जाता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.