सारा अली के फिर लिए लोगों ने मजे, पहनी ऐसी साड़ी की लोग कहने लगे ‘नटराज पेंसिल’

बॉलीवुड में कईं ऐसे सितारे हैं जिन्हे हम उनके अतरंगे शौक की वजह से जानते हैं। उन्ही में से एक हैं 2018 में बॉलीवुड का हिस्सा बनीं सारा अली खान। सैफ अली खान जैसे बड़े अभिनेता की बेटी होने के बावजूद सारा अली खान में लोगों ने हमेशा से ही बहुत सादगी देखी है। अपने लिए खुद काम ढूंढ़ने से ले कर बॉलीवुड और लोगों के दिलों में अपनी एक ख़ास जगह बनाने तक का सफर उन्होंने अपने दम पर हासिल किया।

अगर आप भी सारा अली खान के फैंस में से एक हैं तो आप ये ज़रूर जानते होंगे की सारा केवल परिवार से ही नहीं, बल्कि दिल से भी नवाब है।  भले ही आज के मॉडर्न ज़माने के साथ रहकर वो वेस्टर्न कपड़े पहनती हैं, परन्तु आज भी वे सलवार कमीज और साड़ी की उतनी ही शौक़ीन है। इनके इस ही शौक को सारा ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया।  जी हाँ, सारा अली खान ने अपनी अदाएं बिखेरते हुए सोशल मीडिया पर कुछ ख़ास तस्वीरों को शेयर किया जिनमें उन्होंने लाल और पिले रंग की सुन्दर और अतरंगी सी साड़ी पहनी है।

इस अलग अंदाज़ को जहाँ कुछ लोगों ने खूब सराहा, वहीं कुछ इंटरनेट यूज़र्स ने इनका मज़ाक भी बनाया। कुछ यूज़र्स ने इनके साड़ी लुक को ‘मेहेंगी वाली नटराज पेंसिल’ का नाम दिया, तो वहीं कुछ अन्य यूज़र्स ने उन पर ‘यह कैसी साड़ी है?’ जैसे सवाल उठाये। कुछ इंस्टाग्राम यूज़र्स ने तो ऐसी टिप्पणियाँ की की शायद सारा की जगह कोई आम व्यक्ति होता तो अगली बार साड़ी पहने और उसकी तस्वीर लोगों के बिच शेयर करने से पहले कईं बार सोचता। पर हम सभी को पता है की सारा अली खान इतनी कॉन्फिडेंट हैं की उन्हें इन टिपण्णियों से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। और वैसे भी सेलिब्रिटीज को तो इन सब की आदत हो ही जाती है। क्यूँकि हर बार ही जहाँ एक तरफ उनकी तारीफ की जाती है, वहीं दूसरी तरफ उनका मज़ाक भी बनाया जाता है।

अगर बात करें सारा अली खान के इस अतरंगी लुक की तो अभिनेत्री ने ये साड़ी एक मैगज़ीन के फोटोशूट के लिए पहनी थी। लाल, पिले और हलके गुलाबी रंग की दिखने वाली यह साड़ी यूनिक पॉइंट रफल्स और टेल डिजाइन वाली थी। ये रफल्स इनकी पूरी साड़ी में फैलाए हुए थे और कंधे की तरफ एक बड़ा रफ्फल लगाया हुआ था।

इस साड़ी लुक को सारा के बड़े गोल इयररिंग्स और न्यूड मेकअप ने और भी ज्यादा उभारा। इसके अलावा इस खूबसूरत अभिनेत्री ने पोनीटेल बालों के साथ अपने इस लुक को कम्पलीट किया।

आपको शायद ये जान कर अच्छा लगेगा की सारा उन लड़कियों में से एक हैं जिन्हे नए नए लुक्स ट्राय करने में कोई हिचक नहीं होती। ये पहली बार नहीं था की सारा ने यूनिक साड़ी को ट्राय किया। पहले भी एक वेडिंग रिसेप्शन में इस खूबसूरत अभिनेत्री ने स्टाइलिश रेड साड़ी से सबका ध्यान खुद की और खींचा था। यह एक फ्यूज़न साड़ी थी।

एक और फोटोशूट के दौरान अभिनेत्री गोल्डन ट्रेडिशनल ड्रैपिंग के साथ एक यूनिक साड़ी में नज़र आईं थी। हमें यही उम्मीद है की सारा आगे भी इसी तरह हमें अपने अतरंगी अवतारों से चौकाती रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.