प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को लगाई लोगों ने लताड़, कहा – शर्म नहीं आती तुम माँ बनने वाली हो

बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्रियों में से एक और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी के दौर का आनंद ले रही है। इसके साथ ही डिलेवरी से पहले वो अपने बचे हुए कामों को पूरा करने में भी जुट गयी है। बता दें अनुष्का नए साल में यानी कि 2021 जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। 

वहीं वे अभी कुछ दिनों से दुबई में पति के साथ वक्त गुज़ार रही थी, अभी हाल ही में वहां से मुम्बई लौट कर आ गयी है और अपने काम में जुट गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिलहाल वे कमर्शियल शूटिंग में व्यस्त हैं। इंटरनेट पर इन दिनों उनके ताजा एड की शूटिंग के कुछ फोटोग्राफ काफी वायरल हो रहे हैं। 

वायरल होती फोटोग्राफ में अनुष्का शर्मा को पीली छोटी ड्रेस में देखा जा सकता है। इस ड्रेस में वे खिलखिलाती हुई हंसती हुई दिखाई दे रही है। फोटो में उनके बाल खुले हुए हैं और उन्होंने पैरों में जूते पहने हुए हैं। वायरल फोटो में उनका बेबी बंप काफी साफ तौर पर देखा जा सकता है। वहीं वे तेज गति से चलते हुए भी दिखाई दे रही है, जबकि वे प्रेग्नेंसी के आठवें महीने में है।

उनके इस फोटो पर कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग अपना गुस्सा भी ज़ाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि “बच्चे की जान खतरे में डाल रही है पैसों की लिए, कितनी भूख है पैसों की, पूरी उम्र पड़ी है कमाने के लिए।”

एक अन्य ने कमेंट करते हुए – काम करना अच्छी बात है लेकिन इस माहौल में इतनी लापरवाही बरतना सही है, बच्चे की सेहत पर असर पड़ेगा। एक अन्य बोला- बच्चे की तो परवाह करो कम से कम मास्क तो पहन लेती।

Leave a Reply

Your email address will not be published.