पवित्र रिश्ता 2.0 : शो के सेट से आई अर्चना बनी अंकिता और मानव बने शाहिर शेख की फोटों

लोकप्रिय हिट टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ एकता कपूर के डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर वापस आ रहा है और प्रशंसक इस खबर से उत्साहित हैं! रविवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म के इंस्टाग्राम अकाउंट ने हाल ही में शो के पार्ट 2 का फर्स्ट लुक जारी किया। ऐसा प्रतीत होता है कि शहीर शेख दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जगह मानव के रूप में दिखाई देंगे, जबकि अंकिता लोखंडे अर्चना के रूप में पर्दे पर वापसी करेंगी।

सीरीज के फर्स्ट लुक में अंकिता और शाहीर क्लैपबोर्ड के साथ कैरेक्टर में पोज देते नजर आ रहे हैं। दोनों ने अपने अपने किरदार के कपड़े पहने हैं और इन्हें देखते ही इस मशहूर शो की कई यादें ताजा हो गयी हैं। कैप्शन में, शो के निर्माताओं ने लिखा, “कभी-कभी सबसे सामान्य जीवन में, हमें सबसे असाधारण प्रेम कहानी मिलती है। मानव और अर्चना की असाधारण प्रेम कहानी का गवाह है। #PavitraRishta फिल्मांकन शुरू होता है; #ALTBalaji पर जल्द ही स्ट्रीमिंग।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

पवित्र रिश्ता 2 का फिल्मांकन शुरू हो गया है और प्रशंसक इस बात को लेकर बेहद उत्साहित हैं कि इस बार शो में उन्हें क्या नया देंखने को मिलेगा। 

इस साल की शुरुआत में, 1 जून को, शो ने 12 साल पूरे कर लिए थे – जो कि टीवी इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ा मील का पत्थर है। एकता कपूर द्वारा बनाया गया यह शो एक शादीशुदा जोड़े मानव और अर्चना के इर्द-गिर्द घूमता है। दोनों घर के पसंदीदा बन गए क्योंकि उनकी ‘जोड़ी’ एक बड़ी हिट थी! सुशांत सिंह राजपूत, जिन्होंने पहले मानव की भूमिका निभाई थी और अर्चना के किरदार में अंकिता थी। वहीं अंकिता और सुशांत ने शो के दौरान रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट किया। हालांकि, कुछ सालों बाद उनका रिश्ता खत्म हो गया। अब अंकिता लोखंडे विक्की जैन नाम के बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.