आखिरकार पीठानी ने उगला राज़, दिशा की मौत के बाद सुशांत ने कहा था अब वो मुझे भी मार देंगे

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस हर दिन के साथ पेचीदा होता जा रहा है। सुशांत को गए तीन महीने का वक्त हो चुका है। मरहूम बॉलीवुड स्टार ने 14 जून के दिन अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत अवस्था में पाए गए थे। इसके बाद इसकी जांच मुम्बई पुलिस के हाथों में आई जिसकी जांच पर परिवार वालों ने कई आपत्ति जताई और पटना में रिया के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे कई संगीन अपराधों के लिए FIR दर्ज करवा दी गई। जब दोनों राज्यों की पुलिस में इस केस को ले कर तनातनी होने लगी तो 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी।

सीबीआई की जांच में इस पूरे मामले में ड्रग का एंगल सामने आया जिसके बाद नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए छापेमारी की तथा फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और उनके हाउस स्टाफ दीपेश सावंत सहित कुल 18 लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया। वहीं अब इस मामले की जांच केंद्र की तीन जांच एजेंसिस कर रही हैं। CBI लगातार सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी से सवाल जवाब कर रही है। जिसमें कई हैरान करने वाली बातें सामने आ रही हैं। 

रिपब्लिक टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार यह बात सामने आ रही है कि सीबीआई से पूछताछ के दौरान सिद्धार्थ ने यह स्वीकार किया है कि दिशा की मौत के बाद सुशान्त को भी मौत का डर सताने लग गया था। उन्होंने एजेंसी से कहा कि वो बार-बार यह कह रहा था कि अब मुझे भी मार दिया जाएगा। 

इसके अलावा सिद्धार्थ ने अपने बयान में आगे कहा कि सुशांत दिशा की मौत के बाद अपनी सुरक्षा को ले कर चिंतित था तथा इसे और बढ़ाना चाह रहा था। वहीं रिया पर आरोप लगाते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि रिया ने जब घर छोड़ा तो वो अपने साथ सुशांत का लैपटॉप और हार्डडिक्स के साथ घर छोड़ दिया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.