काम नहीं आई PM मोदी की चापलूसी, सुशांत मामले में करण जौहर सहित सात बॉलीवुड हस्तियों को कोर्ट ने भेजा समन, जल्द होना होगा हाज़िर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में लोग कई तरह के हैरान कर देने वाली घटनाएं घटित हो रही है। रिया चक्रवर्ती को जामनत मिलने के बाद सुशांत के चाहने वाले मायूस हो गए हैं। किंतु इस मामले में एक नया मौड़ बिहार के मुजफ्फरनगर नगर से आ रहा है।  यहां की कोर्ट ने संजय लीला भंसाली, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, एकता कपूर, दिनेश विजयन और आदित्य चोपड़ा को कोर्ट में पेश होने का आदेश जारी कर दिया है। बता दें अधिवक्ता सुधीर ओझा की शिकायत पर कोर्ट ने यह फैसला लिया जिसमें इन सब को सुशांत मामले में इन सब के सम्मिलित होने के आरोप लगाए हैं।

इस तारीख को होना होगा कोर्ट में हाज़िर

जिला एवं सत्र न्यायाधीश अपर राकेश मालवीय ने इस मामले में सुनवाई करते हुए, बॉलीवुड के इन 7 दिग्गज कलाकारों को समन भेज कर 21 अक्टूबर की सुबह साढ़े 10 बजे हाज़िर होने के आदेश दिए हैं। इस मामले में या तो वे खुद या अपने वकीलों को भेज कर इस मामले में अपना पक्ष रख सकते हैं।  वहीं अगर यह कोर्ट में उपस्थित नहीं होते है तो कोर्ट एक पक्षीय सुनवाई कर आदेश पारित कर सकती है।

शिकायत करने वाले वकील सुधीर कुमार ओझा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सभी आरोपियों के वकीलों के कोर्ट में आने के बाद मामले की आगे की सुनवाई हो पाएगी। गौरतलब है कि इससे पहले की सुनवाई में सलमान खान की तरफ से उनके वकील साकेत तिवारी कोर्ट के सामने हाज़िर हुए थे और अपना पक्ष रखा था।

परिवाद के बाद दायर किया रिविजनवाद

बता दें कि 17 जून को शिकायत करने वाले वकील सुधीर ओझा ने कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था। अपने परिवाद में अधिवक्ता ने कहा था कि इन तमाम आरोपियों ने सुशांत को प्रताड़ित करने का काम किया था, यही नहीं उन्हें गलत कदम उठाने के लिए उकसाने का भी काम किया था। इसके बाद 8 जुलाई को सीजेएम ने इस परिवाद को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि यह उनके सीमा क्षेत्र में नहीं आता। इसके बाद अधिवक्ता ने 14 अगस्त को बॉलीवुड के 8 कलाकारों के खिलाफ जिला एवं सत्र न्यायालय में रिविजनवाद दायर किया था। जिसकी सुनवाई अब चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.