पुलिस ने कपल को मारी सरेआम गोली ! वायरल हुआ वीडियो तो यूपी पुलिस ने दी यह सफाई

कहते हैं सोशल मीडिया की आंखे ऐसी आंखे हैं जिससे कुछ भी नहीं छुपा। लोग अप ने जागने से ले कर सोने तक की पूरी जानकारी सोशल मीडिया पर देते हैं। वहीं अपने आस पास हो रही घटनाओं को वीडियो में कैद कर उसे वायरल कर देते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो किस पर अन्याय को दिखाते हैं। वीडियो वायरल होने पर ज़िम्मेदार उपरोक्त व्यक्ति पर कार्यवाही भी करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिस वाला प्रेमी जोड़ों को सड़क किनारे खड़ा कर गोली मार देता है। वहीं आस पास खड़े लोग यह सब आराम से देखते हुए नज़र आ रहे हैं। 

इस वीडियो की सत्यता जांचने के लिए एक ट्विटर यूजर ने पुलिस के अकाउंट को टैग करते हुए इस पर सवाल करते हुए लिखा – महोदय श्री  यह वीडियो वायरल हो रही है  कृपया बताने का कष्ट करें  @Uppolice’। वीडियो जब वायरल होने लगा तो यूपी पुलिस सामने आई और इस वीडियो की पूरी सच्चाई बता दी। 

यूपी पुलिस ने इस पूरे ट्वीट पर संज्ञान लेते हुए जवाब दिया है कि, ‘यह वीडियो गुड़गांव स्थित एक कैफे का है, जहां किसी वेब सीरीज की शूटिंग हुई थी। कैफे के मैनेजर से इस तथ्य की पुष्टि की जा चुकी है।’ पुलिस के स्पष्टीकरण के बाद यह तो साफ हो गया कि यह पुलिस वाला भी नकली है, इसकी वर्दी भी और इसकी गोली भी। वहीं कपल भी उसके साथी कलाकार है और वे किसी वेबसिरिज का फिल्मांकन कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.