पूनम पांडे को जबरजस्ती बनाया जा रहा है प्रेग्नेंट, एक्ट्रेस ने कहा – एक बार मुझसे पूछ तो लो

काफी दिनों से ख़बर चल रही थी कि मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे गर्भवती हैं। हालांकि इन अफवाहों पर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बयान ज़ारी किया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि यह सारी बातें निराधार हैं, और वे गर्भवती नहीं हैं। उनका और उनके पति सैम बॉम्बे का अभी बच्चा प्लान करने का कोई मूड नहीं है। उनका कहना है कि उनके जीवन में कोई भी चीज़ छुपाने वाली नहीं है। वे जब भी प्रेग्नेंट होंगी उस दौरान मिठाई बांट कर वे अपनी यह खुशी सबके साथ साझा करेंगी। खबर तो यह भी चल रही थी कि पूनम पांडे छः महीने से गर्भवती हैं, हालांकि अब इन अफवाहों पर उन्होंने खुद ही विराम लगा दिया है। 

गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर में सैम बॉम्बे और पूनम पांडे ने एक दूसरे से शादी रचाई थी। वहीं पिछले दो सालों से वे एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। यह बात भी एक्ट्रेस ने खुद ही बताई थी। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीर उन दिनों काफी तेजी से इंटरनेट पर सर्क्युलेट हुई थी मीडिया से बात करते हुए पूनम पांडे ने कहा कि  “जबरदस्ती प्रेग्नेंट मत बनाओ, महिलाओं के लिए यह एक खुशखबरी होती है, लेकिन मेरे लिए यह बुरी हो सकती है। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, एक बार पूछ तो लो। मेरी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है, मैं पेडे बांटूंगी, अगर मैं प्रेग्नेंट हूं।”

बताते चलें कि 1 सितंबर 2020 को पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने अपने मुंबई स्थित बांद्रा वाले घर में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे। इस शादी में बस करीबी दोस्तों और परिवार वालों को ही निमंत्रण भेजा गया था। पूनम पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैम बॉम्बे के साथ फोटो शेयर कर इस खबर की पुष्टि की थी। उन्होंने कैप्शन लिखा था, “सात जन्मों का साथ मैं तुम्हारे साथ देखती हूं।” हालांकि शादी के महज़ एक महीने बाद ही पूनम पांडे अपने पति के खिलाफ थाने पहुंच गई थी। एक्ट्रेस का आरोप था की सैम बॉम्बे उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं। मगर कुछ समय बाद यह दोनों फिर एक साथ नज़र आने लगे। 

साथ आने के बारे में पूनम का कहना था कि वे और उनके पति सैम दोनों ही इस रिश्ते को आगे ले जाने के लिए कोशिश कर रहे हैं। हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं इसलिए अलग नहीं हो सकते। हम दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। कौन सी शादी में उतार-चढ़ाव नहीं होते, हमारी में भी हैं जो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.