पूनम पांडे फिर निकालेंगी कपड़े, भारत – न्यूज़ीलैंड वर्ल्डकप फाइनल के बीच एक्ट्रेस ने कही यह बात

सोशल मीडिया के माध्यम से सबसे ज़्यादा सुर्खियां अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बेबाक अंदाज और बिंदास बोल की वजह से फेमस है। दरअसल फिलहाल भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों टेस्ट क्रिकेट का वर्ल्ड कप चल रहा है, इसी के बेटे में पूनम पांडे ने एक इंटरव्यू में ऐसी बात कह दी कि वे एक बार फिर चर्चा में आ गयी। दरअसल मीडिया की तरफ से उनसे भारत और न्यूजीलैंड के बीच जो मैच चल रहा है उसके बारे में एक्ट्रेस से प्रतिक्रिया जाननी चाही। उन्होंने रिपोर्टर से सवाल करते हुए पूछा क्या सच में क्रिकेट चालू है। इसके बाद उन्होंने कहा आप क्या चाहते हैं मैं एक बार फिर स्ट्रिप होने की बात कहूँ।

बता दें पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे इन दिनों फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े स्पॉट बॉयज के घर पर राशन वितरण का काम कर रहे हैं। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘मुझे इस बारे में(टेस्ट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच) कोई जानकारी नहीं है। मैं घर वापस जाऊंगी। मैं विवाद के बारे में जांच करूंगी और अगर पॉसिबल हुआ तो इसके बारे में सोचूंगी।’ यहां पूनम की बात को काटते हुए उनके पति ने अचानक से कहा कि, ‘मैं स्ट्रिप होने के लिए तैयार हूं।’ इस पर पूनम ने कहा कि, ‘तुम स्ट्रिप करना चाहते हो? ऐसा मत करना वरना इंडिया हार जाएगी।’

गौरतलब है कि पूनम पांडे को पहचान मिली थी 2011 के वर्ल्डकप के फाइनल मैच के दौरान, गौरतलब है कि इस वर्ल्डकप कप में भारत और श्रीलंका दोनों एशियाई टीमें फानल में जगह बनाने में कामयाब हो पाई थी। बाद में भारत ने श्रीलंका को हरा कर खिताब अपने नाम किया। पूनम पांडे ने इसी मैच के बारे में कहा था कि अगर भारत जीत जाता है तो वे अपने पूरे कपड़े खोल कर फोटो खिंचवा कर सोशल मीडिया पर क्षेयर करेंगी। हालांकि बाद में यह नहीं हो पाया, इस पर पूनम ने कहा था कि उन्हें बीसीसीआई की तरफ से इसके लिए परमिशन नहीं मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.